मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आफताब अहमद, मामन खान और मोहम्मद इलियास का नामांकन करवाने पहुंचे हुड्डा

10:42 AM Sep 11, 2024 IST
नूंह में मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पार्टी उम्मीदवार आफताब अहमद का नामांकन पत्र दाखिल करवाते हुए । साथ हैं कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज, महताब अहमद तथा अन्य। -हप्र

विवेक बंसल/ हप्र
नूंह, 10 सितंबर
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंगलवार को मेवात के तीनों उम्मीदवारों का नामांकन दर्ज करवाया।
फिरोजपुर झिरका में मामन खान का पर्चा दाखिल करवाने के बाद पूर्व सीएम हुड्डा आफताब अहमद का नामांकन करवाने नूंह और मोहम्मद इलियास का नामांकन करवाने पुन्हाना पहुंचे।
नामांकन कार्यक्रम में उमड़े भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए हुड्डा ने कहा कि पूरे हरियाणा में बदलाव की लहर चल रही है। मेवात समेत पूरा प्रदेश कह रहा है कि कांग्रेस सरकार आ रही है और भाजपा सरकार जा रही है।
हुड्डा ने मेवात की जनता से वोटों की अपील करते हुए कहा कि वो आफताब अहमद, मोहम्मद इलियास और मामन खान को भारी मतों से जिताकर भेजे, कांग्रेस मेवात के सम्मान व विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। आने वाली सरकार में मेवात की महत्वपूर्ण हिस्सेदारी होगी। कांग्रेस सरकार के समय ही मेवात में मेडिकल कॉलेज बनाने समेत कई विकास कार्य हुए थे। लेकिन भाजपा सरकार ने मेवात से हमेशा सौतेला व्यवहार किया है। भाजपा ने सिर्फ झूठे वादों और नफरत के सहारे 10 साल गुजार दिए। हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने अपने 10 साल के राज में एक भी काम नहीं करवाया। 2014 और 2019 में बीजेपी ने जो वादे किए थे, उनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जल्द ही अधिकारिक रूप से कांग्रेस का घोषणा पत्र जनता के बीच आ जाएगा। भूपेंद्र सिंह हुड्डा हेलीकॉप्टर से होडल से पहले पुनहाना, फिरोजपुरझिरका और फिर नूंह पहुंचे। तीनों उम्मीदवारों का नामांकन पत्र दाखिल किया।

Advertisement

Advertisement