मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हुड्डा और भाजपा ने मचाई जमीनों की लूट : अभय चौटाला

11:56 AM Sep 29, 2024 IST
फतेहाबाद के गांवों में शनिवार को जनसभाओं को संबोधित करते इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला। -हप्र

फतेहाबाद, 28 सितंबर (हप्र)
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम रहते किसानों की जमीनों को लूटा तो भाजपा ने अपने शासनकाल में प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर जमकर लूट मचाई। आज प्रदेश की जनता दोनों ही पार्टियों से अपने साथ हुई लूट का बदला लाने को तैयार है। प्रदेश में अगली सरकार इनेलो-बसपा गठबंधन की बनेगी।
यह बात इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सुनैना चौटाला के समर्थन में विभिन्न गांवों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कही। अभय चौटाला ने शुक्रवार शाम को प्रत्याशी सुनैना चौटाला के समर्थन में गांव बीघड़, बनगांव, ढींगसरा, मेहूवाला, बनमंदोरी, पीली मंदोरी व फतेहाबाद के हूडा सेक्टर में नुक्कड़ सभाएं की। ग्रामीण इलाकों में अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जननायक देवीलाल के जन्मदिवस पर हुई रैली में उमड़ी भीड़ से कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियों में घबराहट है। 20 साल तक वनवास काट चुकी जनता अब इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने शासनकाल में जमकर भ्रष्टाचार किया। प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर लोगों से जमकर लूट की गई। अभय चौटाला ने वादा किया कि प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनते ही सबसे पहले भ्रष्टाचार का केन्द्र बनी प्रॉपर्टी आईडी को खत्म किया जाएगा।
पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हुड्डा के सीएम रहते विकास, रोजगार और नौकरी सभी मामले सिर्फ रोहतक तक सिमट कर रह जाते थे। खासकर सिरसा व फतेहाबाद जिले में तो हुड्डा ने विकास के नाम पर एक पैसा तक खर्च नहीं किया। हुड्डा राज में किसानों की जमीनों पर डाके डाले गए।

Advertisement

Advertisement