For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सोनिया, राहुल और प्रियंका का चुनाव प्रचार कार्यक्रम तय करने में जुटी हिमाचल कांग्रेस

08:13 AM May 13, 2024 IST
सोनिया  राहुल और प्रियंका का चुनाव प्रचार कार्यक्रम तय करने में जुटी हिमाचल कांग्रेस
Advertisement

शिमला, 12 मई (हप्र)
कांग्रेस के राष्ट्रीय दिग्गज नेता मई महीने के अंतिम सप्ताह में हिमाचल के चुनाव प्रचार में कूदेंगे। कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं की प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों में रैलियां होंगी। प्रदेश कांग्रेस राष्ट्रीय नेताओं सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी व राहुल गांधी से चुनाव प्रचार का कार्यक्रम तय करने में जुटी है। राष्ट्रीय नेताओं के प्रचार में कूदने से पहले सीएम सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री तथा पीसीसी चीफ प्रतिभा सिंह चारों संसदीय क्षेत्रों में प्रचार में डटे रहेंगे। केंद्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू, उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और पार्टी प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह को चुनावी मोर्चे पर डटे रहने को कहा है।
मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू हिमाचल के संसदीय क्षेत्रों का दौरा कर कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। इसके अलावा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां और सभाएं कर रहे हैं। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री कांग्रेस पार्टी से बागी हुए 6 विधायकों का चुनावी मुद्दा बनाए हुए हैं। जनता को बताया जा है कि भाजपा ने सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है। ऐसे में कांग्रेस के विधायकों को भाजपा में शामिल कर प्रत्याशी बनाया है। इसके अलावा इन बागी विधायकों पर कई आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं। सुक्खू महिलाओं को 1500 रुपये प्रति महीने और बेरोजगारों को रोजगार दिए जाने की बात कह रहे हैं।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू चुनावी मैदान में डटे हैं। चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाले हुए है। 10 दिन बाद से हिमाचल में केंद्रीय नेताओं का आना शुरू होगा। इनकी रैलियों और रोड शो के लिए स्थान चयनित किए जा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×