मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तेज रफ्तार कार पलटी, पिता-पुत्र समेत परिवार के 3 सदस्यों की मौत

11:02 AM Oct 13, 2024 IST

नारनौल, 12 अक्तूबर (हप्र)
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर अलवर के पिनान के निकट गांव भैड़ोली के पास शुक्रवार रात को सड़क हादसे में गांव खटोटी कलां के एक परिवार के 3 सदस्यों की मौत हाे गई। मृतकों में पिता और उनके बेटा-बेटी हैं। जबकि 6 साल के बच्चे सहित 2 लोग घायल
हो गए।
जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के 6 सदस्य नारनौल से बालाजी (राजस्थान) के दर्शन के लिए निकले थे। भड़ौली के पास हाईवे पर रखरखाव का काम चल रहा है और जहां एक गड्ढा भी था। शुक्रवार रात कार तेज रफ्तार से चल रही थी और ड्राइवर को गड्ढा दिखाई नहीं दिया। जिसके चलते कार पलट गई और हादसे का शिकार हो गई।
हादसे में विद्यानंद (60) व शुभम यादव (28) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शुभम की बहन सोनिका यादव गंभीर रूप से घायल हुई थीं। उसे अलवर के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
शुभम की मां संतोष यादव और सोनिका का बेटा कारव यादव घायल हैं। घायल कारव ने बताया कि वे लोग बालाजी मंदिर के दर्शन के लिए निकले थे। हादसे से पहले सभी एक होटल पर रुके थे। जैसे ही होटल से निकले गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर रैणी पुलिस और पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। शवों को रैणी हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में पिनान सीएचसी पहुंचाया गया था।

Advertisement

गड्ढे से दूर रखा था बैरिकेड

बताया जा रहा है दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर चेनेज संख्या-132 की पुलिया पर भैड़ोली के पास दिल्ली-जयपुर लेन में मेंटेनेंस का काम चल रहा है। यहां सड़क खुदी हुई है। बैरिकेड दूर रखा हुआ था। ऐसे में ड्राइवर को बैरिकेड नहीं दिखा और गड्ढे से गुजरते ही कार ने करीब चार बार पलटी खाई।

Advertisement
Advertisement