मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जनता से मिल रहे समर्थन के लिये तहेदिल से आभार : श्रुति चौधरी

10:27 AM Sep 10, 2024 IST
भिवानी में सोमवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान पगड़ी पहनाकर श्रुति चौधरी का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 9 सितंबर (हप्र)
तोशाम से भाजपा प्रत्याशी श्रुति चौधरी ने आज तोशाम क्षेत्र के करीब एक दर्जन गांव में अपना जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान कुहाड़,बजीणा, ढाणी माहू, निगाता कला, निगाता खुर्द, आलमपुर आदि गांव में ग्रामीणों ने पगड़ी पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया। कई गांव में महिलाओं ने उनके स्वागत में लोकगीत भी गाए। श्रुति चौधरी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार के कार्यकाल में तोशाम क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का कोई गांव ऐसा नहीं है जहां युवाओं को सरकारी नौकरी उनकी योग्यता के आधार पर नहीं मिली हो। युवाओं को किसी खर्ची-पर्ची का सहारा नहीं लेना पड़ा इस प्रकार बिना भेदभाव के नौकरियां विकास पुरुष चौधरी बंसीलाल के समय पर दी जाती थी। प्रदेश सरकार ने किसानों के लिए अपने खजाने के दरवाजे खोल रखे हैं। प्रति एकड़ 2 हजार देने का मामला हो या न्यूनतम समर्थन मूल्य में वृद्धि का किसानों को हर प्रकार की सहायता दी जा रही है।
स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह व लगातार 20 वर्षों से क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर तोशाम को विकास के पथ पर ले जाने वाली किरण चौधरी ने क्षेत्र की सम्मानित जनता के लिए हमेशा अपना भरपूर योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि सांसद रहते हुए क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने भी कम काम नहीं करवाये और अब एक बार फिर से चुनाव मैदान में आई हैं। श्रुति ने कहा कि जो जन समर्थन जनता उन्हें दे रही है, उसके लिए वो उनकी आभारी हैं। उन्होंने अपील की कि 12 सितंबर को नामांकन के समय अधिक से अधिक संख्या में तोशाम पहुंचकर उन्हें आशीर्वाद देकर कामयाब बनाएं। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि निश्चित तौर पर तीसरी बार भाजपा की सरकार प्रदेश में बनेगी।
इस अवसर पर उनके साथ सूरजभान प्रजापत, ओम प्रकाश जांगड़ा, राजेश पुनिया, जयवीर बड़सरा, सज्जन शर्मा, मास्टर रतन सिंह, अशोक सिंगला, सुरेश लाठर, मनदीप काटिया, दिलबाग निमड़ी, सुखबीर चैयरमेन, कृष्ण महला आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement