मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

स्वास्थ्य मंत्री ने सामाजिक कार्यकर्ता से गुलदस्ता लेने से किया इनकार

07:21 AM Mar 29, 2024 IST
Advertisement

हिसार, 28 मार्च (हप्र)
शहर के ताऊ देवी लाल टाउन पार्क के सुधार व नवीनीकरण पर आठ करोड़ रुपये खर्च करने पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को शिकायत करने वाले समाजसेवी योगराज शर्मा से आज स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने नाराज होकर गुलदस्ता लेने से मना कर दिया।
स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद जब वे हिसार आए तो उनके सम्मान में योगराम शर्मा गुलदस्ता लेकर आए। योगराज शर्मा को देखकर मंत्री डॉ. कमल गुप्ता भड़क गए और गुलदस्ता लेने से मना कर दिया और अपनी कार का दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद उन्होंने कार का शीशा नीचे किया और कहा कि आपने सीएम को शिकायत की है। इस पर योगराज शर्मा ने मंत्री से माफी भी मांगी लेकिन इसके बावजूद मंत्री ने कहा कि जो करना है, कर लेना आप।
योगराज शर्मा हिसार के सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता हैं। उन्होंने पिछले दिनों मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को शिकायत भेजकर कहा था कि हिसार के ताऊ देवीलाल टाउन पार्क के सुधार एवं नवीनीकरण पर लगभग 8 करोड़ रुपए खर्च करने का बजट प्रावधान किया गया है। इस शिकायत की प्रति उन्होंने पूर्व राज्यसभा सांसद रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डॉ. डीपी वत्स, हिसार के पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह, डिप्टी स्पीकर रणबीर सिंह गंगवा, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता व नगर निगम के पूर्व मेयर गौतम सरदाना, हिसार उपायुक्त व नगर निगम कमिश्नर को भी भेजी थी। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा था कि ताऊ देवीलाल टाउन पार्क के वाकिंग ट्रैक ठीक स्थिति में हैं। इसी प्रकार फव्वारे व झरने भी ठीक स्थिति में थे। नवीनीकरण के नाम पर इन्हें तोड़कर फिर से बनाया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement