For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर, चालक की मौत

10:38 AM Jun 18, 2024 IST
दो ट्रकों के बीच आमने सामने की टक्कर  चालक की मौत
Advertisement

झज्जर, 17 जून (हप्र)
झज्जर में सोमवार को दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। इससे दोनों ट्रकों में आग लग गई और एक ट्रक चालक की ट्रक के भीतर ही झुलसने से मौत हो गई, वहीं दूसरे ट्रक चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। हादसा झज्जर-चरखी दादरी मार्ग पर छूछकवास और जहाजगढ़ के बीच हुआ। माल से भरे दोनों ट्रक यहां से गुजर रहे थे। इस रास्ते पर दानों तेज गति होने के चलते टकरा गए।
आग की घटना की सूचना उसी समय कंट्रोल रूम पर दे दी गई। सूचना के बाद बेरी थाना प्रभारी अमित कुमार मौके पर पहुंचे वहीं सूचना के बाद दमकल विभाग की भी दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू करने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक एक ट्रक चालक की मौत हो चुकी थी। ट्रक चालक का नाम और पता की जानकारी अभी नहीं हो पाई। आग पर काबू पाने के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से हादसे में जान गंवाने वाले चालक को बाहर निकाला। बाद में मृतक चालक के शव काे पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस मृतक चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इसके लिए उसने कई जगह संपर्क किया है।

Advertisement

दो कारों की टक्कर में एक सवार मरा

सफीदों (निस) : सफीदों उपमण्डल क्षेत्र में दो कारों के बीच भिड़ंत में एक कार सवार की मौत हो गई। इस बारे में पिल्लूखेड़ा पुलिस ने कालवा गांव के अजीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में अजीत सिंह ने कहा कि 16 जून को वह अपनी बाइक पर गांव बुढाखेड़ा गया हुआ था और उसका भांजा राकेश निवासी पालवा (जींद) कार में किसी काम के लिए पानीपत गया हुआ था। उसका भांजा राकेश पानीपत से गांव बुढ़ाखेड़ा के पास जींद के लिए आ रहा था जिसे वह बुढ़ाखेड़ा में उसे मिल गया। उनकी आपस में बातचीत हुई। फिर राकेश अपनी कार में जींद के लिए चल पड़ा और वह अपनी मोटरसाइकिल पर उसके पीछे गांव पिल्लुखेड़ा के लिए चल पड़ा। उसका भांजा कटड़ा वाले नेशनल हाईवे के पास पहुंचा तो जींद की तरफ से एक चालक अपनी कार को तेज रफ्तार चलाता आया, जिसने उसके भांजे की गाड़ी सीधी टक्कर मार दी। उसने राकेश को संभाला तो वह बेहोश हो चुका था। कई राहगीरों की मदद से उसने राकेश को सरकारी अस्पताल जींद पहुंचाया जहां पर डाक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया। आरोपी कार चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement