मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पत्नी व बेटे का गला रेतकर, खुद भी किया सुसाइड का प्रयास, तीनों गंभीर

10:13 AM Oct 16, 2024 IST

रेवाड़ी, 15 अक्तूबर (हप्र)
जिला के गांव श्यामनगर में बीती रात 11 बजे एक युवक ने अपनी पत्नी व बेटे का चाकू से गला रेत दिया। तत्पश्चात उसने अपना गला भी चाकू से रेतकर आत्महत्या का प्रयास किया। तीनों को लहूलुहान व गंभीर हालात में कोसली के अस्पताल ले जाया, जहां हालात गंभीर होने पर उन्हें रोहतक रेफर कर दिया गया। मंगलवार दोपहर तक उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई थी। वारदात का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है।
समाचारों के अनुसार श्याम नगर का 38 वर्षीय किसान दिनेश कुमार का अपनी पत्नी सरोज के साथ मनमुटाव चल रहा था। उनका एक 16 वर्षीय बेटा लक्ष्य है। बताया जाता है कि बीती रात को लगभग 11 बजे भी पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई। आवेश में आकर दिनेश ने घर में रखे चाकू से कथित तौर पर पत्नी व बेटे दोनों का गला रेत डाला। वे लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गये और तड़पने लगे। इसके बाद दिनेश घर से बाहर निकला तो उसके हाथ में चाकू देखकर उसके भाई को कुछ आशंका हुई। वह इसे बारे में दिनेश से पूछता, इतनी ही देर में दिनेश ने कथित तौर पर अपने गले को भी चाकू से रेत डाला और जमीन पर गिर गया। भाई ने तुरंत पड़ोसियों को एकत्रित किया और कोसली पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोसली थाना प्रभारी मुकेश चन्द टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता को देखते हुए तीनों घायलों को एंबुलेंस की प्रतीक्षा किये बिना अपनी ही गाड़ी में डालकर कोसली के अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उनकी हालात गंभीर होने पर रोहतक रेफर कर दिया। फिलहाल तीनों रोहतक के पीजीआईएमएस में उपचारधीन हैं। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।
थाना प्रभारी मुकेश चन्द ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला घरेलू कलह का दिखाई दे रहा है। तीनों घायल अभी होश में नहीं हैं। होश में आने पर उनके बयान दर्ज करने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement