मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सीएम सैनी के नेतृत्व में विकास पथ पर दौड़ेगा हरियाणा : निखिल मदान

08:57 AM Oct 17, 2024 IST
भाजपा विधायक दल के नेता चुने जाने पर कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी को बधाई देते विधायक निखिल

सोनीपत, 16 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा विधायक दल की बैठक में नायब सिंह सैनी को सर्वसम्मति से विधायक दल का नेता चुने जाने पर विधायक निखिल मदान ने उन्हें पुष्प गुच्छ देकर शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा तेजी से विकास की राह पर अग्रसर होगा।
निखिल मदान ने कहा कि हरियाणा की 36 बिरादरी के आशीर्वाद से भाजपा ने प्रदेश में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई है। नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार हरियाणा में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी। युवाओं को पहले की तरह बिना पर्ची-बिना खर्ची नौकरियां प्रदान की जाएंगी। गरीब, मज़दूर, किसान और कमेरे वर्ग को उनका हक दिया जाएगा।
विधायक निखिल मदान ने कहा कि नायब सिंह सैनी एक साफ और बेदाग छवि के नेता हैं। प्रदेश की जनता ने भाजपा को एक बार फिर से चुनकर विकास को आगे बढ़ाने का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से उन्हें सोनीपत हलके की सेवा करने का मौका मिला है, और वह इस कार्य में कोई कमी नहीं आने देंगे। साथ ही, उन्होंने बृहस्पतिवार को पंचकूला में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए सोनीपत वासियों को निमंत्रण भी दिया।

Advertisement

Advertisement