मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जीत की हैट्रिक से इतिहास दोहराएगा हरियाणा

10:32 AM Sep 28, 2024 IST
नरवाना में शुक्रवार को आयोजित चुनाव कार्यक्रम में सांसद नवीन जिंदल का स्वागत करते लोग। -निस

नरवाना, 27 सितंबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी के समर्थन में कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद नवीन जिंदल ने शुक्रवार को प्रचार किया। पूर्व नगरपरिषद चेयरमैन के प्रतिनिधि हंसराज समैण के निवास पर आयोजित कार्यक्रम में उनका फूल मालाओं स्वागत किया गया और उन्हें लड्डूओं से तोला गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी शाहबाद से विधायक रहे हैं, जबकि उनका जन्म स्थान नरवाना रहा है। आपके प्यार की बदौलत उन्होंने नरवाना विधानसभा से चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। इतिहास अपने आप को दोहराता है। हरियाणा के गठन से यहां लगभग ऐसा होता आया है कि यहां उसी पार्टी की सरकार बनती आई है, जिसकी केंद्र में सरकार रही है और केंद्र में इस समय भाजपा की सरकार है, इसलिए प्रदेश में भी लोगों ने तीसरी बार फिर भाजपा सरकार बनाने का मन बना लिया है। सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया और धारा 370 को खत्म किया।

Advertisement

‘भारत को विश्व गुरु बनाएगी भाजपा’

पानीपत में आयोजित अग्रवाल सम्मेलन को संबोधित करते सांसद नवीन जिंदल। -वाप्र

पानीपत, 27 सितंबर (वाप्र)
सेक्टर-25 के एक गार्डन में अग्रवाल समाज के सम्मेलन को कुरुक्षेत्र से सांसद नवीन जिंदल ने संबोधित किया और कहा कि अग्रवाल समाज सनातन परंपराओं का पालन करता रहा है। वर्तमान समय में भी अग्रवाल समाज राष्ट्रीय हित के विचारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है। जो राजनीतिक पार्टी भारत को विश्व गुरु बना सकती है और परम वैभव पर पहुंचा सकती है, अग्रवाल समाज उस पार्टी के साथ खड़ा है। वर्तमान समय में हमें भाजपा ही ऐसा दल दिखता है जो भारत को फिर से विश्व गुरु बना सकती है। उन्होंने कहा कि पानीपत शहरी प्रत्याशी प्रमोद विज को प्रमोद अग्रवाल और महीपाल ढांडा को महीपाल अग्रवाल ही माने, इस प्रकार भाजपा की सात अग्रवाल सीट हो गई। वहीं, राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रदेश महासचिव (व्यापार सैल) भाजपा में शामिल हो गए। पानीपत ग्रामीण से भाजपा प्रत्याशी महीपाल ढांडा ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाया।

Advertisement
Advertisement