For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ेगा हरियाणा : बड़ौली

07:29 AM Oct 21, 2024 IST
मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ेगा हरियाणा   बड़ौली
सोनीपत में रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली से विकास कार्यों को लेकर चर्चा करते विधायक निखिल मदान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 20 अक्तूबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली रविवार को सोनीपत में भाजपा कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं से भेंट कर जीत की बधाई दी। बड़ौली ने कहा कि कार्यकर्ताओं का मान ही भाजपा की पहचान है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास और कड़ी मेहनत से ही जीत संभव हो पाई है और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है।
प्रदेशाध्यक्ष बड़ौली ने कहा कि भाजपा सरकार में सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ काम होता है। भाजपा की इसी नीति का परिणाम है कि हरियाणा की जनता ने तीसरी बार भाजपा को सेवा का मौका दिया है। कार्यकर्ताओं को जीत का श्रेय देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत से हमने तीसरी बार सरकार बनाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो हर कार्यकर्ता का सम्मान करती है और इस पार्टी में कोई भी कर्मठ कार्यकर्ता शीर्ष स्थान पर पहुंच सकता है।
बड़ौली ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में अगले पांच सालों में हरियाणा विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हर दिन जनहित में निर्णय लेकर हर वर्ग की भलाई के लिए काम कर रहे हैं।
चुनाव के समय भाजपा ने जो संकल्प पत्र जारी की किया था उसे संकल्प के साथ नायब सरकार पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की कार्यशैली से हरियाणा का जन-जन खुश है।
प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नायब सैनी के नगर निकायों में समाधान शिविर शुरू करने के निर्णय की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि अब लोगों की समस्याओं का आसानी से समाधान होगा। बड़ौली ने कहा कि नायब सरकार जन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए संकल्पबद्ध तरीके से काम करेगी।
प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली से विधायक निखिल मदान से भी शिष्टाचार भेंट कर जीत की शुभकामनाएं दी। उन्होंने विकास कार्यों और कई परियोजनाओं पर भी चर्चा की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement