For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा की टीम ने जीता ब्रांज मैडल

06:35 AM Oct 08, 2024 IST
हरियाणा की टीम ने जीता ब्रांज मैडल
प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ियो के साथ खेल प्रेमी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 7 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा में खेलों का क्रेज अत्याधिक है। युवाओं के खिलाड़ियों के प्रति इसी जुनून ने विभिन्न खेल स्पर्धाओं में राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हरियाणा का नाम चमकाने का काम काम किया है।
इसी कड़ी में हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा तेलंगाना के हैदराबाद में आयोजित करवाई 38वीं सब जूनियर राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता में हरियाणा की टीम ने ब्रांज मैडल हासिल कर प्रदेशवासियों का मान एक बार फिर से बढ़ाने का काम किया है। कोच विवेक कुमार ने बताया कि 38वीं सब जूनियर राष्ट्रीय हैंडबॉल प्रतियोगिता 3 से 7 अक्तूबर तक हैदराबाद में आयोजित करवाई गई थी। जिसमें हरियाणा प्रदेश की टीम का सेमीफाइनल मुकाबला मध्य प्रदेश की टीम के साथ हुआ।
उन्होंने बताया कि हरियाणा की टीम ने इस प्रतियोगिता में ब्रांज मैडल हासिल किया है। उन्होंने बताया कि हरियाणा की टीम का नेतृत्व कोच फूल कुमार ने किया। कोच विवेक खरकिया ने कहा कि हरियाणा की हैंडबाल टीम ने इस प्रतियोगिता में अपनी खेल प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में से दुबई में होने वाली अंतर्राष्ट्रीय हैंडबॉल चैंपियनशिप के लिए 30 खिलाड़ियों का कैंप के लिए चयन भी किया गया। प्रदेश की टीम की उपलब्धि पर विवेक खरकिया,डीपी श्रीपाल, कोच फूल कुमार, नरेंद्र जटान चेयरमैन एमडी स्कूल, अशोक सरल, विकास बहराना, राजू नाथूवास, कोच नरेश बलोदा, डा. आकाश, आशीष खरक, राजेश मलिक जिला पार्षद ने बधाई दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement