For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पिंजौर में हरियाणा रोडवेज की बस पलटी, 49 घायलों में स्कूली बच्चे भी शामिल

10:25 AM Jul 08, 2024 IST
पिंजौर में हरियाणा रोडवेज की बस पलटी  49 घायलों में स्कूली बच्चे भी शामिल
पिंजौर ब्लॉक के गांव डखरोग से कालका की ओर आ रही हरियाणा रोडवेज की मिनी बस असंतुलित होकर पलट गयी।-निस
Advertisement

पिंजौर/पंचकूला, 8 जुलाई (निस)

पिंजौर ब्लॉक के गांव डखरोग से कालका की ओर आ रही हरियाणा रोडवेज की मिनी बस असंतुलित होकर पलट गई। इसमें लगभग 50 से अधिक यात्री सवार थे। पिंजौर के पॉलीक्लिनिक हॉस्पिटल में 49 घायलों को लाया गया था इनमें से एक महिला सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें पॉलीक्लिनिक हॉस्पिटल से सेक्टर-6 पंचकूला रेफर कर दिया गया है। बस में कालका की बीटना आईटीआई के भी दर्जनों बच्चे थे जो सुबह ही आईटीआई के लिए निकले थे। इसके अलावा अन्य स्कूलों में जाने वाले बच्चे भी सवार थे।

Advertisement

विधायक प्रदीप चौधरी अस्पताल में घायल बच्चों का हाल-चाल पूछते हुए।-हप्र

पिंजौर से लगभग 15 किलोमीटर दूर ऊंचे पहाड़ी जंगलों से गिरे हुए गांव डखरोग में यह बस रात्रि ठहराव करती है और सुबह स्कूल कॉलेज जाने वाले छात्रों और ड्यूटी जाने वाले अन्य लोगों को भी पिंजौर, कालका लेकर आती है। आज सुबह भी यह बस कालका के लिए निकली थी। पहाड़ी संकरी सड़क में रात को बारिश होने की वजह से पानी और कीचड़ भी काफी था।

वहीं, बस पलटने से घायल हुए छात्रों को देखने के लिए विधायक प्रदीप चौधरी पिंजौर और पंचकूला के सरकारी अस्पतालों में गये और  घायल का हालचाल पूछा। उन्होंने कहा कि हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की जाए व घायलों का विशेष ध्यान रखा जाए।

Advertisement

उधर, हरियाणा रोडवेज़ के पंचकूला डिपो के जीएम अशोक कौशिक ने बस के ड्राइवर यशपाल और कंडक्टर संदीप कुमार को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×