मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Haryana Politics : आप ने कांग्रेस पर दबाव बनाया, कहा- शाम तक सभी 90 उम्मीदवारों की घोषणा कर देंगे

12:43 PM Sep 09, 2024 IST
आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता। -ट्रिब्यून फोटो

नयी दिल्ली, 9 सितंबर (भाषा)
Haryana Politics आम आदमी पार्टी (आप) की हरियाणा इकाई के प्रमुख सुशील गुप्ता ने सोमवार को कहा कि अगर कांग्रेस पांच अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उसके साथ गठबंधन को अंतिम रूप देने में विफल रहती है तो पार्टी आज शाम तक सभी 90 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी।

Advertisement

गुप्ता ने ‘पीटीआई-वीडियो' से कहा कि हरियाणा में आप का हर कार्यकर्ता सभी 90 विधानसभा सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। चुनाव के लिए गठबंधन के संबंध में आप को कांग्रेस के जवाब के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम शाम तक 90 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी करेंगे।

Haryana Politics पार्टी सूत्रों ने बताया कि आप जितनी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है उनकी संख्या को लेकर दोनों पार्टियों के बीच बातचीत अटकी हुई है। पार्टी 10 सीटों की मांग कर रही है, जबकि कांग्रेस पांच सीटों की पेशकश कर रही है ।गुप्ता ने कहा कि आप कांग्रेस के जवाब का इंतजार कर रही है, लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं आया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Aam Aadmi PartyAAP बनाम कांग्रेसAAPvsCongressElection CandidatesElection NewsHaryana Assembly ElectionsHaryana PoliticsHaryanaElections 2024Political Pressureआम आदमी पार्टीकांग्रेसचुनाव उम्मीदवारचुनाव समाचारराजनीतिक दबावहरियाणा चुनाव 2024हरियाणा राजनीतिहरियाणा विधानसभा चुनाव