मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा के शासन में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार में नंबर-वन बना हरियाणा : प्रदीप गिल

09:57 AM Aug 01, 2024 IST
Advertisement

जींद, 31 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप गिल ने कहा कि भाजपा सरकार में हरियाणा गुंडागर्दी, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार में नंबर-वन बन गया है। इस सरकार ने अनुसूचित जाति, किसान, मजदूर, गरीब का जीना अपनी गलत नीतियों से मुश्किल कर दिया है। प्रदीप गिल बुधवार को शहर की बैंड मार्केट में आयोजित एक सभा में बोल रहे थे।
सभा में प्रदीप गिल ने जींद में बढ़ रही बेरोजगारी, फिरौती के मामलों, खस्ताहाल हो रही स्वास्थ्य व्यवस्था, पानी निकासी, सड़क निर्माण, बिजली, और किसानों को पानी की किल्लत जैसे विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरा और हिसाब मांगा। सभा में प्रदीप गिल ने कहा कि भाजपा सरकार अनुसूचित जाति की सदैव अनदेखी करती आई है। जींद में चाहे महानायकों के नाम से चौक निर्माण करवाना हो या फिर अनुसूचित जाति वर्गों की कोई और मांग हो, भाजपा सरकार ने सदैव उनकी अनदेखी की है।
प्रदीप गिल ने 5 अगस्त से शुरू होने वाली अपनी जींद हलके की ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा को लेकर सभी वार्ड वासियों को न्योता दिया और युवा साथियों से आह्वान किया कि अगर वे जींद के विकास को लेकर चिंतित हैं तो उनका साथ दें। सभा का आयोजन रिंकू अटकान, अमित खरोड़, सागर टाक, अश्वनी कांगड़ा द्वारा किया गया। इस दौरान रामफल दहिया और मोहम्मद अहमद ने संविधान की प्रस्तावना की प्रति देकर और पगड़ी पहनाकर प्रदीप गिल को सम्मानित किया। सभा में सेवा दल के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र ढिलोड़, कर्मचंद, ,सनी लोहट,परवेज़ चौहान,नवी बरसोला भी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement