For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स ने नियमित किये जाने के लिए सौंपा ज्ञापन

08:58 AM Jun 25, 2024 IST
हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स ने नियमित किये जाने के लिए सौंपा ज्ञापन
उपायुक्त कार्यालय में ज्ञापन सौंपते हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारीगण।
Advertisement

हिसार, 24 जून (हप्र)
जिला हिसार में विभिन्न विभागों में कार्यरत हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स ने हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल वेलफेयर एसोसिएशन (हिपवा), हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ढांडा के आह्वान पर सोमवार को जिला कोषाध्यक्ष राजीव कुंडू की अध्यक्षता में माननीय मुख्यमंत्री नायब सिंह के नाम लघु सचिवालय स्थित उपायुक्त कार्यालय में सेवाएं नियमितिकरण की पॉलिसी बनाने के लिए ज्ञापन सौंपा। हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल ने उपायुक्त कार्यालय में ज्ञापन देते हुए अपील करते हुए कहा कि वे इस ज्ञापन को 27 जून को होने वाली कैबिनेट बैठक से पहले मुख्यमंत्री कार्यालय में भिजवाने की मांग की। कार्यालय द्वारा उपस्थित हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल को आश्वस्त किया कि वे इस ज्ञापन को समय रहते मुख्यमंत्री कार्यालय में भिजवाएंगे। इससे पहले हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स ने लघु सचिवालय में स्थित पार्क में एकत्रित होकर आगामी रणनीति पर विचार किया और संगठन को मजबूत करने के लिए विभिन्न विभागों में कार्यरत हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल जो संगठन से नहीं जुड़े हैं, उन्हें संगठन से जोड़ने बारे विचार विमर्श किया।
राज्य प्रधान विरेन्द्र कुमार ढांडा ने बताया कि हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल वेलफेयर एसोसिएशन अनुबंध के आधार पर कार्यरत लगभग पांच हजार हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स का संगठन है, जो हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स की सेवाएं नियमितिकरण बारे निरंतर प्रयासरत है। उन्होंने ज्ञापन सौंपते हुए सरकार से एक सूत्रीय मांग रखते हुए कहा कि सरकार विभिन्न विभागों, बोर्ड, निगम, मिशन/केंद्रीय स्कीम, सांविधिक निकायों में हारट्रोन के माध्यम से अनुबंध आधार पर कार्यरत लगभग 5 हजार हारट्रोन आईटी प्रोफेशनल्स की सेवाएं नियमित करने के लिए तत्काल प्रभाव से अधिसूचना जारी करें।
इसके साथ ही सरकार से यह भी मांग की है कि सरकार सेवाएं नियमितिकरण की पॉलिसी लेकर आएं, उसे ओपन रखा जाए। ताकि इस पॉलिसी में रेगुलर न होने वाले हारट्रोन कर्मचारी एक निश्चित अंतराल के बाद रेगुलर हो सके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×