मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

क्रॉस कंट्री दौड़ में हांसी के महाविद्यालयों ने मारी बाजी

10:24 AM Sep 25, 2024 IST
गुजविप्रौवि हिसार में क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता के खिलाड़ियों से परिचय लेते कुलपति प्रो.नरसी राम बिश्नोई।

हिसार, 24 सितंबर (हप्र)
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के खेल निदेशालय के सौजन्य से इंटर कॉलेज क्रॉस कंट्री दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह के मुख्यातिथि थे। समारोह की अध्यक्षता खेल निदेशालय के डीन प्रो. दलबीर सिंह ने की। कुलपति प्रो.नरसी राम बिश्नोई ने खिलाड़ियों का परिचय लिया और उन्हें प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि खेलों में शारीरिक व मानसिक विकास के साथ-साथ उज्ज्वल भविष्य भी है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों व अन्य गतिविधियों में भी अवश्य भाग लेना चाहिए।
प्रो. दलबीर सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में यूटीडी व संबद्ध महाविद्यालयों की दस टीमों ने भाग लिया। पुरुष वर्ग में राजकीय महाविद्यालय, हांसी की टीम प्रथम रही। राजकीय पीजी महाविद्यालय, हिसार की टीम दूसरे स्थान पर रही। महिला वर्ग में एसडीएम महाविद्यालय हांसी की टीम ने प्रथम तथा राजकीय महाविद्यालय हांसी की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। राजकीय पीजी महाविद्यालय की टीम तीसरे स्थान पर रही।
पुरूषों के व्यक्तिगत वर्ग में राजकीय महाविद्यालय, हांसी के ताजबीर प्रथम स्थान पर रहे। द्वितीय स्थान सीआरएम जाट महाविद्यालय हिसार के सूर्या ने प्राप्त किया। तीसरे स्थान पर दयानंद महाविद्यालय हिसार के संदीप रहे। महिलाओं के व्यक्तिगत वर्ग में सीआरएम जाट महाविद्यालय, हिसार की मोनिका ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर एसडीएम हांसी की अंजू रही। तृतीय स्थान एफसी महाविद्यालय हिसार की सरोज ने प्राप्त किया।

Advertisement

Advertisement