मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हांसी के विधायक ने आरंभ किया प्रचार, विरोध भी शुरू

10:42 AM Sep 04, 2024 IST

हिसार, 3 सितंबर (हप्र)
हांसी से भाजपा विधायक की अभी तक पार्टी ने टिकट फाइनल नहीं की है लेकिन उन्होंने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है, वहीं हलके में उनका विरोध भी शुरू हो गया है। सोमवार को हलके के एक गांव में उनका लोगों ने विरोध किया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विधायक के सामने ही लोगों ने कथित तौर पर मुर्दाबाद के नारे लगाए।
मामले के अनुसार चुनाव प्रचार के दौरान हांसी के विधायक विनोद भ्याणा जब हलके के एक गांव में गए तो उन्होंने विकास कार्य गिनवाने शुरू कर दिए। इस पर वहां उपस्थित कुछ लोगों ने विकास कार्यों को लेकर सवाल किए। विधायक ने कुछ विकास कार्य गिनवाए लेकिन कार्यक्रम के दौरान हंगामा हो गया। इसके बाद लोगों ने पेयजल, बस सेवा, सड़क और गांव में जिम आदि की समस्याओं को लेकर नाराजगी जताई।
उधर, स्थानीय पत्रकारों से बातचीत करते हुए विनोद भ्याणा ने कहा कि विरोधी पार्टियों के बहकावे में आकर दो-तीन युवक उनके कार्यक्रम में सवाल जवाब कर रहे थे।
यहां बता दें कि विनोद भ्याणा हांसी से हजकां की टिकट पर वर्ष 2009 में विधायक बने थे। इसके बाद वे कांग्रेस में शामिल हो गए और उनको मुख्य संसदीय सचिव बनाया गया। बाद में उनका नाम सीएलयू कांड में भी आया। इसके बाद वे भाजपा में शामिल हो गए और पिछला चुनाव भाजपा प्रत्याशी के तौर पर लड़ा और जीत गए।
इसके अलावा विधायक विनोद भ्याणा पर हांसी की कुछ जमीनों को लेकर भी आरोप लगे हैं। हाल ही में ट्रक यूनियन की जमीन के मामले में भी विधायक पर कई सवाल खड़े हुए। हालांकि उन्होंने कुछ लोगों पर पिस्तौल तानने के आरोप में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है।

Advertisement

Advertisement