मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जिम संचालक पर गोलियां चलाकर किया घायल

08:15 AM Oct 22, 2024 IST

सोनीपत, 21 अक्तूबर (हप्र)
कुंडली स्थित पेपर मिल के पास प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में आए जिम संचालक को रंजिश में गोलियां मारकर घायल कर दिया गया। जिम संचालक के पेट व पैर में गोली मारी गई है। उन्हें गंभीर हालत में दिल्ली के नरेला स्थित सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने उनके बयान पर एक नामजद समेत 7-8 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गांव कुंडली निवासी नवीन ने पुलिस को बताया कि वह गांव में ही जिम चलाते हैं। उनके दोस्त गांव नाहरा निवासी अर्पित ने कुंडली के प्याऊ मनियारी स्थित पेपर मिल कॉलोनी के पास शिवा प्रॉपर्टी के नाम से कार्यालय बना रखा है। वह रविवार देर शाम अर्पित के कार्यालय में गए थे। तभी पेपर मिल प्याऊ मनियारी निवासी अमन अपने 7-8 साथियों के साथ वहां आ गया। अमन के साथ उनका दो दिन पहले कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया था। वह हाथों में डंडे लिए थे। कार्यालय के बाहर आकर अमन ने उसे आवाज देकर बाहर बुलाया। उसके बाहर आते ही अमन ने धमकी दी कि उसके साथ लड़ाई झगड़ा करने का मजा चखाते हैं।

Advertisement

5 गोलियां चलायी, दो लगी

नवीन का आरोप है कि अमन ने उस पर एक के बाद एक 5 फायर किए। जिसमें एक गोली उनके पेट के पास लगी और दूसरी पैर में पिंडली के पास लगी। साथ ही कार्यालय के शीशे के गेट पर भी गोलियां लगी। जिस पर उन्होंने शोर मचाया तो अमन व उसके साथी हथियार लहराते हुए भाग गए। अमन के किसी गैंग से जुड़े होने की चर्चा है मगर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई।

नरेला से नयी दिल्ली किया रेफर, उपचार के बाद छुट्टी

पेपर मिल निवासी राहुल ने उन्हें नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें नयी दिल्ली लोक नारायण जयप्रकाश अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल के बयान पर अमन व अन्य के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है। नवीन को सोमवार को दिल्ली के अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जिसके बाद परिजन उन्हें घर ले आए।

Advertisement

"अमन पर पहले भी जानलेवा हमले के एक मामले में नामजद रहा है। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अमन किसी गैंग से जुड़ा है, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।"
-देवेंद्र सिंह, थाना प्रभारी, कुंडली

Advertisement