मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुजवि कुलपति ने विद्यार्थियों से किया सीधा संवाद

08:13 AM Oct 15, 2024 IST
गुजविप्रौवि हिसार में कक्षा संचालन का निरीक्षण करते कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई।

हिसार, 14 अक्तूबर (हप्र)
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने सोमवार को विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों में विद्यार्थियों व शिक्षकों से सीधा संवाद किया। कुलपति प्रो. नरसी राम बिश्नोई ने इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रोनिक्स इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, इंफोर्मेशन टेक्नोलॉजी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एंड मशीन लर्निंग, साइकोलॉजी, जूलोजी, अलाइड हेल्थ साइंसेज, प्रिंटिंग तथा जनसंचार विभाग का दौरा किया। कुलपति ने इन विभागों में कक्षाओं, प्रयोगशालाओं तथा अन्य व्यवस्थाओं की विद्यार्थियों, शिक्षकों व कर्मचारियों से जानकारी ली। साथ ही उन्होंने उचित दिशानिर्देश भी दिए।
कुलपति ने कक्षा कमरों में विद्यार्थियों के बीच बैठकर कक्षा संचालन का निरीक्षण भी किया। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि विश्वविद्यालय के लिए विद्यार्थी प्रथम हितधारक हैं। विद्यार्थियों की भलाई के लिए विश्वविद्यालय को हर उचित कदम उठाना है। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि वे एकाग्र होकर अध्ययन करें। शिक्षकों से अधिक से अधिक सीखने का प्रयास करें।

Advertisement

Advertisement