मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गोयल ने राहुल और हुड्डा को भेजी ‘नायब रस से भरी जलेबी’

11:20 AM Oct 19, 2024 IST
अम्बाला शहर में शुक्रवार को राहुल गांधी और भूपेंद्र हुड्डा को भेजे जा रहे जलेबी के डिब्बे दिखाते पूर्व मंत्री असीम गोयल।-हप्र

जितेंद्र अग्रवाल/हप्र
अम्बाला, 18 अक्तूबर
हरियाणा की सियासत में इन दिनों नायब सैनी के मुख्यमंत्री बनने के साथ-साथ जलेबी भी खूब चर्चित है। जलेबी आजकल सिर्फ मिठाई नहीं बल्कि राजनीतिक व्यंग भी बन चुकी है। उसी व्यंग को लेकर आज हरियाणा के पूर्व मंत्री असीम गोयल ने भी लगभग 3 क्विंटल जलेबी बांटकर नायब सैनी के सीएम बनने का जश्न अम्बाला शहर वासियों के साथ मनाया। इतना ही नहीं पूर्व राज्य मंत्री असीम गोयल ने राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी जलेबी भिजवाई।
आज गोयल ने राहुल गांधी और हुड्डा को डिब्बों में पैक कर जलेबी भिजवाई। इसके ऊपर उन्होंने ‘नायब रस से भरी हरियाणा की जनता की फैक्टरी की जलेबी’ लिखकर भिजवाया। इस दौरान असीम गोयल ने अपने आवास के बाहर आमजन को भी जलेबी वितरित । इस मौके पर असीम गोयल ने बताया कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार और नायब सैनी के दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने की खुशी में जलेबी बांटी जा रही है। इतना ही नहीं राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी जलेबी भिजवाई हैं क्योंकि राहुल गांधी हरियाणा आकर इटालवी ज्ञान बांट रहे थे, वो फैक्टरी की जलेबी खाना चाहते थे। इसलिए हमने उन्हें नायब रस से भरी हरियाणा की जनता की फैक्टरी की जलेबी भिजवाई है। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘यो हरियाणा सै प्रधान यहां इटालवी ज्ञान नहीं चलता’।
उन्होंने कहा कि कांग्रेसी हवा में चुनाव लड़ रहे थे। हरियाणा जड़ और जमीन से जुड़े व्यक्ति को पसंद करता है।
कांग्रेस के नेता अजय यादव द्वारा कांग्रेस छोड़ जाने पर पूर्व राज्य मंत्री असीम गोयल ने भी कांग्रेस पर तीखे तंज कसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने जमीन से जुड़े नेताओं को दरकिनार कर रही है और एक एक करके सब निकल रहे हैं। भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर भी पूर्व राज्य मंत्री असीम गोयल ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हमारे पहले सक्रिय सदस्य बने हैं। विश्व का सबसे बड़ा संगठन भाजपा है और वे इससे जुड़ना गर्व की बात है।

Advertisement

Advertisement