मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गोबिंद डोटासरा बोले-कंगना कांग्रेस की स्टार प्रचारक

08:13 AM Sep 26, 2024 IST
फतेहाबाद के गांव में जनसभा में कांग्रेस प्रत्याशी बलवान सिंह के साथ गोविंद सिंह डोटासरा। -हप्र

फतेहाबाद, 25 सितंबर (हप्र)
भाजपा सांसद कंगना रणौत द्वारा किसान बिल फिर लागू करने की बात कहने पर राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोबिंद सिंह डोटासरा ने उन पर तीखा व्यंग करते हुए कहा कि कंगना हमारी स्टार प्रचारक है। उसके बोलने से कांग्रेस के वोट बढ़ जाते हैं। बुधवार को फतेहाबाद के गांव ढांड में कांग्रेस प्रत्याशी बलवान दौलतपुरिया के लिए आयोजित जनसभा में गोबिंद सिंह डोटासरा ने कहा कि यह प्रजातंत्र का दुर्भाग्य है कि ऐसे लोग राजनीति में आ गए हैं, जिनका लोगों से वास्ता तक नहीं है। यह तो कांग्रेस की स्टार प्रचारक हैं, जो जितने ज्यादा गांवों में जाएंगी, उतना ही कांग्रेस का वोट मजबूत होगा। इस अवसर पर श्रीगंगानगर के सांसद कुलदीप इंदौरा, बाड़मेर से सांसद उमेदाराम बेनीवाल, नोहर के विधायक अमित चाचाण, युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष व संगरिया से विधायक अभिमन्यु पूनिया, विधायक विनोद गोठवाल गांव के सरपंच चंद्रमोहन सहित तमाम नेता मौजूद रहे।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरियाणा दौरे पर कहा कि जितना वे हरियाणा में जाएंगे, उससे कांग्रेस के 2-4 प्रतिशत वोट बढ़ेंगे ही, क्योंकि अब हर वर्ग भाजपा और पीएम मोदी से नाराज है। लोग अब ऐसे लोगों को पसंद नहीं करते जो सिर्फ हिंदुस्तान, पाकिस्तान, कब्रिस्तान, श्मशान आदि की बातें करते हैं। उन्हें पता ही नहीं क्या बोलना है, वे टेलीप्रिंट पढ़कर बोलते हैं। डोटासरा ने कहा कि भाजपा जहां जाती है, वहां गुजरात मॉडल बैठा देती है, जैसे 2014 में हरियाणा में खट्टर को सीएम बना दिया वही अब राजस्थान में भजनलाल को सीएम बना दिया जिन्हें जनता जानती तक नहीं।

Advertisement

Advertisement