For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राज्यपाल, मुख्यमंत्री हरमंदिर साहिब और दुर्ग्याणा मंदिर में हुए नतमस्तक

07:58 AM Sep 01, 2024 IST
राज्यपाल  मुख्यमंत्री हरमंदिर साहिब और दुर्ग्याणा मंदिर में हुए नतमस्तक
पंजाब के राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया और मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान शनिवार को अमृतसर में श्री हरमंदिर साहिब में प्रार्थना करते हुए।-विशाल कुमार

चंडीगढ़, 31 अगस्त (हप्र)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया ने शनिवार को अमृतसर में श्री हरमंदिर साहिब और श्री दुर्ग्याणा मंदिर में माथा टेक कर प्रदेश की तरक्की और प्रदेश के निवासियों की खुशहाली के लिए प्रार्थना की। दोनों नेताओं ने जलियांवाला बाग स्मारक में महान शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि यह स्थान युवा पीढ़ी को हमेशा देश की निःस्वार्थ सेवा के लिए प्रेरित करता रहेगा।
इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए राज्यपाल ने कहा कि महान सिख गुरुओं के जीवन और दर्शन ने युगों से मानवता को निःस्वार्थ सेवा के लिए प्रेरित किया है।
गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि उन्होंने भी परमात्मा के आगे प्रार्थना की है कि वह पंजाब और चंडीगढ़ के विकास के लिए अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह से निभाने की शक्ति प्रदान करें।
इस दौरान मुख्यमंत्री ने राज्यपाल का स्वागत करते हुए कहा कि उनके व्यापक प्रशासनिक अनुभव से राज्य को बहुत लाभ मिलेगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि वे दोनों अपने-अपने अधिकार क्षेत्रों में तन्मयता से काम करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि पंजाब हर क्षेत्र में सफलता की नयी कहानी लिखे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement