For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकार कर रही खिलाड़यों को प्रोत्साहित: राजकुमार कटारिया

07:36 AM Aug 06, 2024 IST
सरकार कर रही खिलाड़यों को प्रोत्साहित  राजकुमार कटारिया
झज्जर के साल्हावास क्षेत्र में सोमवार को प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागियों से परिचय प्राप्त करते भाजपा नेता राजकुमार कटारिया। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 5 अगस्त (हप्र)
युवा भाजपा नेता राजकुमार कटारिया ने कहा है कि हरियाणा सरकार खेल और खिलाड़ी की तरफ पूरा ध्यान दे रही है। कटारिया यहां झज्जर विस क्षेत्र के साल्हावास क्षेत्र में हैंडबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को खेल को खेल भावना के साथ खेलना चाहिए। यदि खेल में किसी खिलाड़ी को हार का सामना भी करना पड़े तो उसे निराश नहीं होना चाहिए बल्कि आगामी प्रतियोगिताओं में दोगुने उत्साह से खेल खेलते हुए जीत की ओर बढ़ना चाहिए। साल्हावास ग्राम वासियों द्वारा शुरू की गई यह अनूठी पहल सराहनीय है। इससे अन्य खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों को प्रेरणा मिलेगी। खेलों के संबंध में उन्होंने ठेठ हरियाणवीं भाषा में कहा कि म्हारा हरियाणा नॉन स्टॉप हरियाणा हैं, यहां के खिलाड़ी विभिन्न खेल स्पर्धाओं में अपनी प्रतिभा का लोहा देश-दुनिया में मनवाते रहे हैं। उन्होंने भाजपा सरकार भी खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दे रही हैं। हाल ही में जिले की बेटी मनु भाकर द्वारा पेरिस ओलंपिक में दो कांस्य पदक जीत कर यह साबित करके भी दिखला दिया है।
इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का परिचय लेते हुए उनका उत्साहवर्धन भी किया। आयोजक समिति सदस्यों द्वारा राजकुमार कटारिया को गेस्ट ऑफ ऑनर का स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।
इस मौके पर उनके साथ भाजपा साल्हावास मंडल अध्यक्ष दयाकिशन, जिला पार्षद संजय जांगड़ा, सोनू जाखड़, एबीवीपी के वरिष्ठ नेता ऋषि जाखड़, महावीर कटारिया आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×