For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सरकार ‘हर घर नल-हर घर जल’ को प्रतिबद्ध : राजीव जैन

09:12 AM Jul 08, 2024 IST
सरकार ‘हर घर नल हर घर जल’ को प्रतिबद्ध   राजीव जैन
सोनीपत के गांव बैंयापुर में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते भाजपा नेता राजीव जैन। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 7 जुलाई (हप्र)
गांव बैंयापुर में पीने के पानी की वर्षों पुरानी समस्या के समाधान के लिए करीब पौने दो करोड़ रूपये की लागत से निर्मित बूस्टिंग स्टेशन का उद्घाटन करते हुए मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा कि भाजपा सरकार हर घर नल-हर घर जल पंहुचाने के लिए प्रतिबद्ध है।
रविवार को अनुसूचित आयोग की सदस्य मीना नरवाल के साथ बैंयापुर के ग्रामीणों द्वारा आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में पंहुचे राजीव जैन ने कहा कि सरकार ने इस क्षेत्र में विपक्ष का विधायक होने के बावजूद समान विकास के नारे के साथ पेयजल समस्या के समाधान के लिए कई करोड़ रुपये की राशि खर्च की है। हरसाना बूस्टिंग स्टेशन में हमेशा पानी की कमी रहती थी, इसके लिए गांव से साढ़े तीन किलोमीटर दूर पश्चिमी यमुना नहर के किनारे ट्यूबवेल लगाकर पानी की आपूर्ति का प्रबंध किया गया है। इससे पहले भी 75 लाख की लागत से एक ट्यूबवेल और लगाया गया था। भाजपा नेता मीना नरवाल ने कहा कि वह चुनाव हारने के बावजूद लगातार लोगों के बीच रहकर समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास कर रही हैं।
बैंयापुर जन सेवा समिति के प्रधान सुलतान सरोहा तथा महेंद्र सरोहा ने दोनों नेताओं का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया और कहा कि कई वर्षों से हम प्रयासरत थे, परंतु अब जाकर समस्या का समाधान हुआ।
इस अवसर पर जोगेंद्र शर्मा, रामकरण, बलबीर सरोहा, हिमाचल सरपंच, मनोज ठेकेदार, जय प्रकाश, मनोज, विशाल, विजय, अजय, दिलबाग, रमेश सरोहा सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×