For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गोल्डी, लॉरेंस गैंग के 3 शूटर हथियारों सहित गिरफ्तार

06:54 AM Jun 28, 2024 IST
गोल्डी  लॉरेंस गैंग के 3 शूटर हथियारों सहित गिरफ्तार
लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के गिरफ्तार तीन शूटर (नीचे बैठे हुए) और आरोपियों से बरामद हथियार। -हप्र
Advertisement

चंडीगढ़/बठिंडा, 27 जून (हप्र/निस)
बठिंडा काउंटर इंटेलिजेंस (सीआई) ने जिला पुलिस के साथ संयुक्त अभियान के दौरान बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग से संबंधित तीन शूटरों को गिरफ्तार कर राज्य में टारगेट किलिंग की योजना को विफल करने का दावा किया है। काउंटर इंटेलिजेंस और जिला पुलिस की टीम ने बृहस्पतिवार को गुप्त सूचना के आधार पर लॉरेंस गैंग और गैंगस्टर गोल्डी बराड़ गिरोह के तीन सदस्यों को हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया, जबकि पकड़े गए तीनों के बाकी दो साथियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस टीमों ने आरोपियों के कब्जे से 3 पिस्तौल, छह कारतूस, छह मैगजीन और कार बरामद की है।
डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के सहयोगी जिला बठिंडा, मोहाली और आसपास के इलाकों में लक्षित हत्याओं को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। डीजीपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी करणदीप कानू लॉरेंस बिश्नोई के सीधे संपर्क में था। आरोपियों से बरामद हथियारों का इस्तेमाल टारगेट किलिंग को अंजाम देने के लिए किया जाना था।
फिलहाल पुलिस ने तीन आरोपियों करनदीप सिंह उर्फ कानू, निवासी मौड़ मंडी, रघुवीर सिंह, कुलविंदर सिंह, निवासी कोटशमीर के खिलाफ थाना मौड़ में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। टीम ने जब तीनों आरोपियों से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपने दो अन्य साथियों मनिंदर सिंह निवासी तलवंडी साबो और गुरप्रीत सिंह निवासी भीखी जिला मानसा के नाम का खुलासा भी किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×