मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

इस बार केजरीवाल को मौका दें, 24 घंटे बिजली फ्री मिलेगी: सिसोदिया

07:52 AM Oct 02, 2024 IST
पानीपत में मंगलवार को आप के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के पूर्व उप- मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया रोड शो निकालते हुए। -वाप्र

पानीपत, 1 अक्टूबर (वाप्र) ः
दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को पानीपत ग्रामीण से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुखवीर मलिक के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता भी मौजूद रहे। मनीष सिसोदिया ने रोड शो के दौरान कहा कि वे दिल्ली से अरविंद केजरीवाल का संदेश लेकर आए हैं।
अरविंद केजरीवाल पूरे देश में एकमात्र नेता हैं जिनकी सरकार में जनता के बिजली के बिल जीरो आते हैं। भाजपा की इतने राज्यों में सरकार है। कांग्रेस की भी कई राज्यों में सरकारें हैं। कहीं भी किसी मुख्यमंत्री ने बिजली के बिल जीरो नहीं किए। दोनों पार्टियां बिजली को महंगी कर जनता को लूटते रहे।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ईमानदारी की सरकार है। जब दिल्ली में बिजली के बिल जीरो हो सकते हैं तो हरियाणा में भी हो सकते हैं। बीजेपी ने जब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो कहा कि पंजाब में बिजली के बिल जीरो करके दिखाओ।
आम आदमी पार्टी ने पंजाब में भी बिजली के बिल जीरो करके दिखा दिए। दिल्ली में पहले आठ आठ घंटे के कट लगते थे, लेकिन केजरीवाल की सरकार में 24 घंटे बिजली आती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में इस बार केजरीवाल का राज ले आओ, आपके घरों में भी 24 घंटे बिजली आएगी और फ्री आएगी। केजरीवाल जहां जाते हैं वहां सरकारी स्कूल भी प्राइवेट से बेहतर हो जाते हैं।

Advertisement

Advertisement