मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मैनहोल में बही बच्ची, जीरकपुर के पास मृत मिली

07:58 AM Sep 07, 2024 IST

पंचकूला, 6 सितंबर (हप्र)
शुक्रवार को हुई तेज बारिश में पंचकूला शहर के सेक्टर 12 ए के यादव भवन के पास एक बच्ची मैनहोल में बह गई । बच्चों को ढूंढने का बहुत प्रयास किया गया, लेकिन कई घंटे बाद बच्ची ममता एनक्लेव जीरकपुर नाले में मिली । इस हादसे में बच्ची की मौत हो गई है। बच्ची का नाम बिपना था।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार को शाम साढ़े चार बजे हुई तेज बारिश में एक बच्ची सड़क पार करते हुए सेक्टर 12 ए यादव भवन के साथ मैनहोल का ढक्कन खुला होने के कारण हादसे का शिकार हो गई। बच्ची पानी के तेज बहाव के साथ नाले में बह गई। लोगों ने बताया कि तीन साल का मासूम बच्ची अपनी मां के साथ सड़क पार कर रही थी, तेज बारिश की वजह से सड़क पर पानी जमा था। सड़क पार करते समय बच्ची खुले मैनहोल में बह गई । घटना का पता चलते ही हाईवे से गुजर रहे लोग वहां इकट्ठा हो गए। बच्ची को ढूंढने का बहुत प्रयास किया गया लेकिन बच्ची कई घंटे बात ममता एनक्लेव के नाले से मिली। इस हादसे में बच्ची की मौत हो गई।
इससे पूर्व जीरकपुर में शुक्रवार शाम को हुई 2 घंटे की भारी बारिश के कारण जीरकपुर शहर में कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात हो गए। ढकोली इलाके में सरकारी अस्पताल और ढकोली पुलिस स्टेशन में पानी भर गया। भारी बारिश के कारण शहर के विभिन्न रिहायशी इलाकों में पानी भर जाने से आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सड़कों पर जलभराव के कारण जाम लगा रहा और लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। लोगों का कहना है कि बुधवार को हुई बारिश के बाद पहली बार यह पानी जमा हुआ है, जिससे बीमारियां फैल रही हैं। पटियाला चौक पर फ्लाईओवर के नीचे सड़क पर हमेशा की तरह पानी भरा हुआ था। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के मुख्य चौक, चंडीगढ़ अंबाला नेशनल हाईवे और पटियाला चौक के अलावा मंट्रो मोड़, सिंघपुरा चौक और नेशनल हाईवे और बस स्टैंड पर 2 फीट तक पानी भर जाने से लंबा जाम लग गया।

Advertisement

Advertisement