For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत में मिल रहा भारी समर्थन, कांग्रेस की जीत तय : समीक्षा पंवार

11:46 AM Sep 21, 2024 IST
सोनीपत में मिल रहा भारी समर्थन  कांग्रेस की जीत तय   समीक्षा पंवार
सोनीपत में शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार के लिए डोर-टू-डोर वोट की अपील करती उनकी पुत्रवधू समीक्षा पंवार।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 20 सितंबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पवार की पुत्रवधू समीक्षा पंवार ने कहा कि सोनीपत की जनता से उन्हें भारी जन समर्थन मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि माहौल को देखते हुए स्पष्ट है कि 5 अक्तूबर को मतदान के दिन सोनीपत का एक-एक मतदाता सुरेंद्र पवार के पक्ष में मतदान करके कांग्रेस को विजयी बनाएगा। समाज सेविका समीक्षा पंवार पटेल नगर, सेक्टर-15, वार्ड-17, शिव कालोनी, बत्रा कालोनी, वेस्ट राम नगर, कोट मोहल्ला समेत कई कॉलोनियों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के 10 साल के शासन से सभी शहरवासी भली-भांति परिचित है कि किस तरह लोगों को ऑनलाइन के नाम पर व सुविधा देने के नाम पर उलझाया गया। सुविधाओं के नाम पर प्रतिदिन भ्रष्टाचार बढ़ता गया। उन्होंने कहा कि आलम है कि यदि शहर में आधा घंटा बारिश हो जाए, तो शहर जलमग्न हो जाता है। 10 साल में भाजपा सोनीपत को पानी निकासी की व्यवस्था भी नहीं दे पाई। अंडरपास हल्की सी बारिश आते ही जलमग्न हो जाते हैं। उन्होंने बताया कि तत्कालीन विधायक सुरेंद्र पवार ने अनेक बार हरियाणा विधानसभा में मेट्रो, रेपिड ट्रेन का मुद्दा गंभीरता से उठाया, लेकिन सरकार ने कोई समाधान नहीं किया। उन्होंने दावा किया कि 8 अक्तूबर को हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है, जिसके बाद सोनीपत में मेट्रो के मार्ग प्रशस्त होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement