For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गौ रक्षकों ने तस्करों के कैंटर से बरामद की 17 गायें

11:57 AM Jun 16, 2024 IST
गौ रक्षकों ने तस्करों के कैंटर से बरामद की 17 गायें
Advertisement

बल्लभगढ़, 15 जून (निस)
कैंटर में भरकर लाई गई 17 गायों को गौ रक्षकों ने बल्लभगढ़ के आदर्श नगर थाने के पीछे से मुक्त कराया। कैंटर को भी जब्त किया गया है। बरामद गायों में 2 की मौत हो चुकी थी।
अंधेरे का फायदा उठाकर भागे : कैंटर ड्राइवर व गौ तस्कर अंधेरे में फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन के बाद गायों को गौशाला भेजा गया। गौ रक्षक शिवा दहिया ने बताया कि उन्हें और उनकी टीम को बीती रात 11 बजे सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश की तरफ से एक कैंटर में भारी संख्या में गायों को भरकर हरियाणा के मेवात जिले में काटने के लिए ले जाया जा रहा है।
अपनी टीम के साथ पलवल, होडल सहित फरीदाबाद की तमाम गौ रक्षकों की टीम को अलर्ट कर दिया। सभी टीमें अपने-अपने इलाके में कैंटर की तलाश में जुट गई। केंटर केएमपी से होते हुए जैसे ही मुंबई-बड़ोदरा एक्सप्रेस पर चढ़ने लगा तो गौ रक्षकों की टीम ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक सहित गौ तस्कर केंटर को लेकर भागने लगे।
टक्क र मारने की कोशिश
गौ रक्षकों की टीम ने पीछा किया तो आरोपी कई जगह टक्कर मारते हुए आदर्श नगर थाने तक पहुंचे और ठीक आदर्श नगर थाने के पीछे गायों से भरे कैंटर को छोड़कर भाग गए। घटना की सूचना डायल 112 पर पुलिस को भी दी गई।

पुलिस ने दी जानकारी

मौके पर पहुंचे एएसआई सुरेंद्र ने बताया कि केंटर से कुल 17 गायों को बरामद किया गया है। जिनमें से दो मृत अवस्था में थी। गौ तस्कर भागने में कामयाब हो गए, जिन्हें पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की टीमें गठित कर दी गई हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×