मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा नेता, प्राॅपर्टी डीलर पर गैंगरेप का मामला दर्ज

11:40 AM Oct 23, 2024 IST

हिसार, 22 अक्तूबर (हप्र)
प्राॅपर्टी दिलाने के एक मामले में चल रहे विवाद को सुलझाने के लिए होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में महिला थाना ने भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा निगरानी कमेटी के प्रधान मनदीप मलिक व एक प्राॅपर्टी डीलर प्रदीप सहरावत के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। वहीं, भाजपा नेता का कहना है कि वह तो प्राॅपर्टी विवाद के लिए पंचायत में गए थे, ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।
पुलिस ने बताया कि महिला थाना ने करीब 25 वर्षीय महिला की शिकायत पर मनदीप मलिक व प्रदीप सहरावत के खिलाफ नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह प्राॅपर्टी के मामले में प्रदीप सहरावत से मिली थी और उसने उसकी मुलाकात मनदीप मलिक से करवाई। इसके बाद दोनों ने मीटिंग का बहाना बनाकर सोमवार को उसको साउथ बाईपास स्थित मिनी पंजाब होटल में बुलाया। वहां पर उसको नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके बाद पहले मनदीप मलिक ने और फिर प्रदीप सहरावत ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Advertisement

मैं तो पंचायत में गया था लेकिन वापस आ गया था : मलिक

भाजपा नेता मनदीप मलिक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रदीप सहरावत से उसकी प्राॅपर्टी डीलर के तौर पर जान-पहचान है। कुछ दिन पूर्व जब वह उसके कार्यालय में गया तो वहां पर एक महिला मिली। बाद में बताया कि उस महिला का कोई प्राॅपर्टी डिस्प्यूट चल रहा है। इसी डिस्प्यूट को लेकर एक पंचायत की बात कही और सोमवार को उसको मिनी पंजाब होटल में बुलाया। जब वह वहां पहुंचा तो वहां पर सिर्फ महिला थी और बाद में महिला ने फोन करके प्रदीप सहरावत को बुला लिया। जब वहां कोई और व्यक्ति नहीं आए तो वह वापस आ गए थे, इसके अलावा जो आरोप लगाए जा रहे हैं, ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।

Advertisement
Advertisement