मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

युवा पढ़ेगा, तभी गन्नौर आगे बढ़ेगा : देवेंद्र कादियान

06:51 AM Aug 09, 2024 IST
गन्नौर के भाखरपुर गांव में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों को संबोधित करते युवा भाजपा नेता देवेंद्र कादियान।-हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 8 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। अबकी बार दृढ़ संकल्प लेकर किसी नेता को नहीं बल्कि अपने बेटे को विधानसभा भेजने का काम करें। उनके अंदर काम करने का जो जज्बा है, वह तभी पूरा हो पाएगा, जब हलके की जनता उनके हाथों को मजबूत करेगी। वादा है अगर जनता एक मौका देती है किसी को मायूस नहीं होना पड़ेगा। देवेंद्र कादियान बृहस्पतिवार को हलके के गांव बायं, शाहपुर तगा, भाखरपुर, गढ़ी कलां व पांची गुजरान में आयोजित सभाओं में ग्रामीणों से रूबरू हुए। इस दौरान ग्रामीणों ने समस्याओं से अवगत कराया।
कादियान ने भरोसा दिलाया कि वह अधिकारियों से बात कर उनकी समस्याओं का समाधान कराने का प्रयास करेंगे।
भाजपा नेता कादियान ने कहा कि गन्नौर के युवा शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़े, इसको लेकर उनकी संस्था ने सराहनीय कदम उठाते हुए बोर्ड परीक्षा में मेधावी विद्यार्थियों को सम्मान देना शुरू किया। इस क्रम में कई साल से हलके के 100 बच्चों को स्कूटी, लैपटॉप, टैब, साइकिल आदि पुरस्कार देकर सम्मानित किया जा रहा है। सम्मान समारोह का असली मकसद हर बच्चे में पढ़ाई को लेकर लग्न पैदा करना है। इसके सकारात्मक परिणाम भी सामने  आए हैं।
बेटियों को मुफ्त दे रहे कोचिंग
कादियान ने कहा कि महंगे कोचिंग सेंटर होने की वजह से गांव से बहन-बेटियां कोचिंग नहीं ले सकती थी। देवा एकेडमी पर बीपीएल परिवार की बेटियों को मुफ्त प्रतियोगी परीक्षा की कोचिंग दी जाती है। इसका बहुत बच्चों को फायदा मिला है।
इस अवसर पर सुखबीर सरपंच, विकास, रामभज, राजेंद्र, उदयवीर, लालमन त्यागी, हरीराम, राकेश, राजू, इकबाल, प्रकाश प्रजापत, सुरेश सैनी, दीपक सिंघल, रणधीर, गयूर अली, रामेश्वर, सोमबीर वकील आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement