For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा नेता की हत्या की साजिश में चार गिरफ्तार

08:56 AM Jul 17, 2024 IST
जजपा नेता की हत्या की साजिश में चार गिरफ्तार
जजपा नेता रविंद्र सैनी की हत्या के मामले में गिरफ्तार चार आरोपी साजिशकर्ता।-हप्र
Advertisement

हिसार, 16 जुलाई (हप्र)
हांसी में पिछले बुधवार की रात सैनी हीरो एजेंसी के मालिक जजपा नेता रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या करने की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान हांसी के वकील कॉलोनी निवासी 32 वर्षीय प्रवीन, सिसाय कालीरावण गांव निवासी 29 वर्षीय रविंद्र, गामड़ा गांव निवासी 40 वर्षीय रमेश उर्फ योगी शिवनाथ और राजस्थान के पाली निवासी 40 वर्षीय प्रवीन के रूप में हुई है। पुलिस ने चारों को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।
एसआईटी प्रमुख डीएसपी धीरज कुमार ने बताया कि इस मामले के मुख्य साजिशकर्ता विकास उर्फ विक्की नेहरा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो उक्त आरोपियों के नाम साजिशकर्ताओं के रूप में सामने आए। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि उन्होंने जेल में बंद विकास उर्फ विक्की नेहरा से मुलाकात की और उसी दौरान रविंद्र सैनी की हत्या की साजिश रची। अब हत्या में शामिल लोगों के बारे में पूछताछ कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।
यहां बता दें कि पिछले बुधवार शाम को जजपा नेता रविंद्र सैनी शोरूम के बाहर मोबाइल पर बात कर रहे थे तो 3 बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और फिर चौथे साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। इस वारदात से व्यापारी भड़क उठे और उन्होंने बृहस्पतिवार को हांसी में प्रदर्शन किया। उन्होंने परिवार के लिए सरकारी नौकरी और एक करोड़ मुआवजे की मांग की है। भड़के लोगों ने बृहस्पतिवार को दिल्ली-सिरसा नेशनल हाईवे पर भी जाम लगाया। वहीं, परिवार ने आरोपियों की गिरफ्तारी तक सैनी का शव लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने जेल में बंद विकास उर्फ विक्की नेहरा को गिरफ्तार किया था।
पिछले शुक्रवार को व्यापारियों ने हांसी बंद किया। इसी दिन मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पीड़ित परिवार को मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया और फिर सीएम के आश्वासन पर ही पीड़ित परिवार ने मृतक रविंद्र सैनी के शव का अंतिम संस्कार किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×