For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश के 16 जिले अपराध और नशे के हॉट स्पॉट

08:57 AM Jul 17, 2024 IST
प्रदेश के 16 जिले अपराध और नशे के हॉट स्पॉट
Advertisement

झज्जर, 16 जुलाई (हप्र)
आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने प्रदेश की भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा है कि प्रदेश में सरकारी संरक्षण में नशा बिक रहा है और हरियाणा के 22 जिलों में से 16 जिले अपराध और नशे के हॉट स्पॉट बन चुके हैं। गुप्ता जिले के बेरी विधानसभा क्षेत्र के एमपी माजरा गांव में जन संवाद कार्यक्रम में शामिल होेने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा द्वारा सीएम और प्रदेशाध्यक्ष के चेहरे बदले जा रहे हैं, लेकिन भाजपा को यह नहीं पता कि लोग अब सरकार बदलना चाहते हैं। धर्म और जाति की राजनीति से प्रदेश की जनता ऊब चुकी है और अब प्रदेश के लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा हरियाणा में 6 हजार जन संवाद कार्यक्रम आयोजित कर चुकी है।
इस दौरान एक ही बात सामने आई है कि न तो हरियाणा में शिक्षा है और न ही विकास। इतना जरूर है कि हरियाणा को नशे और बेरोजगारी की गर्त में जरूर धकेल दिया गया है। लेकिन आम आदमी पार्टी हरियाणा में जल्द ही केजरीवाल की गारंटी लॉंच करने जा रही है।
इसके लिए पार्टी के कई बड़े नेता जल्द ही हरियाणा के चुनावी दौरे करेंगे। अग्निवीर योजना पर गुप्ता ने कहा कि यह एक तरह से सेना को कमजोर करने की साजिश है। उन्होंने प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ आप पार्टी की सरकार बनने का दावा भी किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×