मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवक को चाकू, डंडों से चोट मारने के चार आरोपी गिरफ्तार

08:37 AM Oct 16, 2024 IST

समालखा,15 अक्तूबर (निस)
समालखा चौकी पुलिस ने शास्त्री कॉलोनी में युवक को चाकू व डंडों से गंभीर चोट मारने के मामले में चार आरोपियों को सोमवार देर शाम भापरा मोड़ से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान गौरव निवासी नयी वाल्मीकि बस्ती समालखा, शिवम निवासी वार्ड नंबर 4 भापरा व हिमांशु व अनुराग निवासी अग्रवाल कॉलोनी समालखा के रूप में हुई। समालखा चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक चाकू व एक डंडा बरामद कर चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया।
समालखा निवासी सुमन पत्नी राजकुमार ने गत 10 अक्तूबर को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका बेटा साहिल घर से 5 अक्तूबर को शाम करीब 6 बजे दूध लेने के लिए गया था। कुछ देर बाद राकेश व मोहित निवासी समालखा साहिल को गोद में उठाकर घर की तरफ आ रहे थे। साहिल बुरी तरह से जख्मी था। वह बेटे साहिल को समालखा सरकारी अस्पताल लेकर गई, जहां डाक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पानीपत सिविल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बेटे की गंभीर हालत को देखते हुए उसने पार्क अस्पताल में भर्ती करवा दिया, जहां पर साहिल के तीन ऑपरेशन होने के बाद 9 अक्तूबर को होश आया है।
बेटे साहिल ने होश में आने के बाद उसको बताया कि जब वह दूध लेने के लिए जा रहा था तो रास्ते में गौरव निवासी शास्त्री कॉलोनी उसको झांसे में फंसाकर अपने किराये के घर के अंदर ले गया। गौरव के साथी लोकेश, प्रवेश, मिथुन, अनुराग, हिमांशु शिवम निवासी शास्त्री कॉलोनी पहले से ही घर के अंदर मौजूद थे। सभी आरोपियों ने मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसको जान से मारने की नीयत से आरोपी लोकेश व प्रवेश ने गंडासी से सिर पर हमला किया। आरोपी अनुराग, शिवम, हिमांशु ने हथोड़े व डंडों से वार कर हाथ तोड़ दिया।
आरोपी गौरव ने चाकू से पेट में काफी वार किये। उसने बचाव के लिए शोर किया तो मकान में रहने वाले अन्य किरायेदार अंकित, करिश व निहाल बीच बचाव करने के लिए आए तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की।

Advertisement

Advertisement