मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अनिल मान के रोड शो में पूर्व विधायक संपत सिंह ने बढ़ाया जोश

06:57 AM Oct 04, 2024 IST
हिसार स्थित आजाद नगर में बृहस्पतिवार को समर्थकों के साथ रोड शो निकालते अनिल मान। -हप्र

हिसार, 3 अक्तूबर (हप्र)
चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन बृहस्पतिवार को नलवा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल मान ने आजाद नगर में भव्य रोड शो निकाला। इसमें हलके से पूर्व विधायक प्रोफेसर संपत सिंह और उनके पुत्र गौरव संपत सिंह भी उनके साथ रहे। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग पैदल, मोटरसाइकिल और गाड़ियों के साथ शामिल होकर अनिल मान का समर्थन किया।
रोड शो के दौरान, अनिल मान ने डोर-टू-डोर अभियान भी चलाया, जिसमें उन्होंने घर-घर जाकर मतदाताओं से वोट देने की अपील की। उन्होंने इस अवसर पर शहर की बिगड़ती स्थिति और बढ़ती महंगाई पर गहरी चिंता व्यक्त की। रोड शो में अनिल मान के साथ मौजूद रहे पूर्व वित्त मंत्री प्रो. संपत सिंह ने क्षेत्र वासियों से आह्वान किया कि वे अनिल मान को भारी बहुमत से जीत दिलाकर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करें क्योंकि प्रदेश को बीजेपी से मुक्त कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है।
अनिल मान ने कहा कि वर्तमान सरकार महंगाई को काबू करने में असफल रही है, जिससे आम जनता का जीवन कठिन हो गया है। कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने के बाद महंगाई को नियंत्रित करने के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे। वहीं गांव बाड्या जटान, तलवंडी रुक्का और डाया में अनूप पूर्व सरपंच, संदीप सरपंच, गुलाब सिंह, नरेंद्र गुज्जर, रूपेश मित्तल, दरियासिंह कांग्रेस के समर्थन में जुड़े।

Advertisement

Advertisement