मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व विधायक रहे पिरथी नंबरदार भाजपा में शामिल

08:48 AM Sep 20, 2024 IST
रोहतक में बृहस्पतिवार को इनेलो से विधायक रहे पिरथी नंबरदार को भाजपा में शामिल करवाते मनोहर लाल व अन्य

रोहतक, 19 सितंबर (निस)
नरवाना में चुनाव के समय इनेलो को तगड़ा झटका लगा है। दो बार विधायक रह चुके पिरथी नंबरदार ने बृहस्पतिवार को इनेलो छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय मंगल कमल में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल व प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला की उपस्थिति में पिरथी नंबरदार कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए।
केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी में शामिल होने वालों को पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया। बड़ौली ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के दम पर ही हम लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं। उन्होंने पार्टी में शामिल हुए नेताओं और उनके समर्थकाें से कहा कि आप सभी लोग भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का काम करें। पिरथी नंबरदार ने प्रदेश अध्यक्ष बड़ौली और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल को भरोसा देते हुए कहा कि वह और उनके कार्यकर्ता नरवाना में भाजपा प्रत्याशी को प्रचंड बहुमत के साथ जिताकर विधानसभा भेजेंगे। पिरथी नंबरदार के साथ एससी सैल के जिला अध्यक्ष जगमाल सिंह, संजय कालवन, एएमपी कालवन, सुनील कालवन, विरेंद्र, राजीव शर्मा, सतीश, काला, सुखविन्द्र, बलिन्द्र, अमित, मोनू, पवन, राममेहर भाजपा में शामिल हुए हैं।

Advertisement

Advertisement