मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व विधायक जलालपुर ने प्रशासन पर लगाये धक्काशाही के आरोप

08:00 AM Oct 05, 2024 IST
राजपुरा में शुक्रवार को नामांकन भरने आये लोगों से मारपीट के बाद घायल व्यक्ति के साथ पत्रकारों से बात करते पूर्व विधायक मदन लाल जलालपुर। -निस

राजपुरा, 4 अक्तूबर (निस)
पंचायत चुनावों के लिये आज कागज दाखिल करने के आखिर दिन पटेल कॉलेज में घनौर इलाके के उम्मीदवारों के नामाकंन दाखिल करने के समय चुनाव आयोग के नियमों की धज्जियां उड़ती नजर आईं। पूर्व विधायक मदन लाल जलालपुर ने आम आदमी पार्टी सरकार पर सरेआम गुंडागंर्दी, धक्केशाही करने और समर्थकों की ओर से नामांकन भरने वाले अधिकारियों के दफ्तरों पर कब्जे के अरोप लगाये।
इस अवसर पर मौजूद पूर्व विधायक घनौर मदनलाल जलालपुर ने पत्रकारों को बताया कि पंजाब सरकार की ओर से आज पंचायत चुनावों के लिये कागज दाखिल करने के आखिरी दिन कागज दाखिल करने के लिये लोग सुबह सात बजे लाइनों में लग गये थे पर प्रशासन के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने विपक्षी पार्टियों के नेताओं को अंदर ही नहीं जाने दिया। जो चला गया उसके कागजात आदि फाड़ दिये। इतना ही नहीं सरपंच के लिये अपने कागजात दाखिल करने आये व्यक्ति के साथ बुरी तरह से मारपीट की।
सर्वसम्मति से चुनाव करवाने की बात करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार सरेआम गुंडागर्दी कर रही है। जलालपुर ने कहा कि आज 70 वर्ष के इतिहास में मान सरकार ने पहली बार पंचायती चुनावों का गला दबाकर रख दिया है।
उन्होंने कहा कि उक्त मामले को लेकर एसडीएम व डिप्टी कमिश्नर को मिलेंगे।

Advertisement

Advertisement