For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्व मंत्री बनवारी लाल ने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण कुमार को दिया समर्थन

07:10 AM Sep 16, 2024 IST
पूर्व मंत्री बनवारी लाल ने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण कुमार को दिया समर्थन
Advertisement

रेवाड़ी, 15 सितंबर (हप्र)
बावल रिजर्व सीट से लगातार दो बार विधायक चले आ रहे डा. बनवारी लाल का इस बार टिकट काट दिये जाने से वे एक बार आहत से दिखाई दिये थे। उन्हें उम्मीद थी कि उनके काम काज के अनुसार पार्टी तीसरी बार चुनाव मैदान में उतारेगी। लेकिन ऐसा हो नहीं सका और उनकी टिकट कटवाने में केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह की ही भूमिका रही। जबकि डा. लाल को उनका कट्टर समर्थक माना जाता है और पिछली दो योजनाओं में राव के आशीर्वाद से टिकट मिली थी। पार्टी ने इस बार डा. लाल के स्थान पर एकदम नये चेहरे स्वास्थ्य विभाग के पूर्व डायरेक्टर डा. कृष्ण कुमार को मौका दिया है। इन्हें भी राव समर्थक माना जाता है।
क्षेत्र में यह चर्चा जोरो पर थी कि जिस राव इन्द्रजीत सिंह ने टिकट कटवार डा. कृष्ण को टिकट दिलवाया है, उनके लिए क्या वे चुनाव प्रचार में उतरेंगे। इन सभी अटकलों व चर्चाओं पर विराम लगाते हुए डा. बनवारी लाल ने रविवार को डा. कृष्ण कुमार को समर्थन देने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी का फैसला सिर माथे पर है। उन्होंने कहा कि वे डा. कृष्ण कुमार की न केवल मदद करेंगे, बल्कि जिताने में पूरा सहयोग करेंगे।
यहां से इस बार भी कांग्रेस प्रत्याशी डाॅ. एमएल रंगा मैदान में है। देखना यह है कि डाॅ. बनवारी लाल द्वारा भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने के बाद उनके समर्थक किस हद तक चुनाव प्रचार में जुटेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement