For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने की चुनाव लड़ने की घोषणा

10:28 AM Sep 02, 2024 IST
पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने की चुनाव लड़ने की घोषणा

सफीदों, 1 सितंबर (निस)
प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता बचनसिंह आर्य ने रविवार देर सायं यहां घोषणा की कि वे सफीदों से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए 7 सितंबर को वह अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने बताया कि उस दिन नगर की पुरानी अनाज मंडी में कार्यकर्ताओं की बड़ी सभा होगी। इसे संबोधित करने के बाद वे निर्वाचन अधिकारी कार्यालय जाकर अपना नामांकन दाखिल करेंगे।
उन्होंने कहा कि वह भाजपा के साथ हैं और यहां से भाजपा प्रत्याशी का पार्टी का निर्णय होता रहेगा, नामांकन तो पहले भी दाखिल हो सकता है। वह अपना नामांकन 7 सितंबर को दाखिल कर देंगे। बचन सिंह रविवार को जींद में आयोजित भाजपा की जन आशीर्वाद रैली में शामिल हुए जहां से लौटकर उन्होंने यहां आर्य सदन में अपने समर्थकों की मासिक बैठक सायंकाल में ली। अपने समर्थकों की राय लेकर उन्होंने 7 को नामांकन दाखिल करने का एेलान किया।

Advertisement

सफीदों क्षेत्र में रखते हैं मजबूत पकड़

बता दें कि पिछले 33 वर्ष से सफीदों विधानसभा क्षेत्र की चुनावी राजनीति बचन सिंह आर्य के इर्दगिर्द घूमती रही है। वर्ष 1991 में वह पहली बार यहां से कांग्रेस टिकट पर जीते थे। उसके बाद वर्ष 2005 में आजाद उम्मीदवार के रूप में जीत कर भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व की तत्कालीन कांग्रेस सरकार को समर्पित रहे। यहां से पिछला विधानसभा चुनाव उन्होंने भाजपा की टिकट पर लड़ा था जिसमें वह कांग्रेस के सुभाष के मुकाबले कुछ मतों से हार गए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement