For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश : रमन त्यागी

09:45 AM Jun 25, 2024 IST
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश   रमन त्यागी
रमन त्यागी
Advertisement

यमुनानगर, 24 जून (हप्र)
कांग्रेस नेता व पूर्व अध्यक्ष रमन त्यागी शहर में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में आने पर कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया है। और साथ ही प्रदेश के अध्यक्ष उदयभान, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अंबाला सांसद वरुण चौधरी का भी धन्यवाद किया है, जिन्होंने इस कार्यक्रम की आकर कार्यकर्ताओं में एक नया जोश भरा। कांग्रेस नेता रमन त्यागी ने कहा कि शहर में कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे, साथ ही प्रदेश अध्यक्ष उदयभान व सांसद वरुण मुलाना पहुंचे।
जिन्होंने कार्यकर्ताओं में एक नया जोश भरा और कहा कि अब समय विधानसभा चुनाव का नजदीक है ऐसे में हम सबको हर गली-गली जाकर कांग्रेस का प्रचार प्रसार करना है।
कांग्रेस नेता रमन त्यागी ने कहा कि 10 साल भाजपा का सांसद अंबाला से रहा है लेकिन उन्होंने कोई भी काम नहीं करवाया, हालात इतने खराब रहे कि उन्होंने तो यहां पर आकर भी नहीं देखा। यही कारण है कि अंबाला लोकसभा से कांग्रेस को भारी मतों से जीत हासिल हुई है और वरुण चौधरी सांसद तक पहुंचकर अब लोकसभा की आवाज को उठाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बनेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×