For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और एसआरके गुट भी होगा शामिल : राव दान सिंह

11:22 AM May 19, 2024 IST
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और एसआरके गुट भी होगा शामिल   राव दान सिंह
चरखी दादरी के पार्टी कार्यालय में शनिवार को कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 18 मई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने कहा कि दक्षिण हरियाणा के चरखी दादरी में 22 मई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की रैली होगी। रैली क्षेत्र की फिजा बदलने का काम करेगी और 23 को महेंद्रगढ़ में पीएम मोदी की प्रस्तावित रैली पर दादरी की यह रैली भारी पड़ेगी। उन्होंने बताया कि इस रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा सहित एसआरके गुट के अलावा पार्टी के बड़े लीडर शिरकत करेंगे। राहुल गांधी की रैली के बाद दक्षिण हरियाणा में कांग्रेस की फिजा ही बदल जायेगी।
राव दान सिंह ने शनिवार को चरखी दादरी के पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और 22 मई को दादरी में होने वाली राहुल गांधी की रैली के बारे में मंथन करते हुए ड्यूटियां भी लगाई। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल पर मजबूत होने के साथ-साथ फील्ड में जाने का आह्वान किया। राव दान सिंह ने बताया कि 22 मई को दादरी में महेंद्रगढ़ रोड पर पेट्रोल पंप के समीप राहुल गांधी बड़ी रैली करेंगे। रैली में एसआरके गुट के अलावा, भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा सहित बड़े लीडर शिरकत करेंगे। उन्होंने दावा किया कि दादरी में राहुल गांधी की रैली के बाद पीएम मोदी की 23 को महेंद्रगढ़ में होने वाली रैली का कोई असर नहीं रहेगा। पीएम मोदी ने पिछले चुनाव के दौरान दादरी में रैली की थी तो उनके प्रत्याशी हार गये थे। इस बार भी पीएम मोदी की रैली में भाजपा का प्रत्याशी हारेगा और जनता सीधा जवाब देगी। इस अवसर पर विधायक सोमबीर सांगवान, पूर्व सीपीएस रणसिंह मान, कर्नल रघुबीर छिल्लर, धर्मपाल सांगवान, नृपेंद्र मांढी, अनिल धनखड़, नितिन जांघू, महेंद्र सोनी, धर्मेंद्र छपार, रणधीर घिकाड़ा, रब्बू पंवार व बलराज फोगाट इत्यादि उपस्थित रहे।

‘सार्वजनिक उपक्रमों को पूंजीपतियों को बेच दिया’

मंडी अटेली (निस): हरियाणा युवा किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष व पूर्व विधायक नरेश यादव ने अटेली अनाज मंडी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह को समर्थन देने की घोषणा की। इस मौके पर आयोजित एक समारोह में कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह, पूर्व सीपीएस अनीता यादव, यूपी के मछली शहर की विधायक डॉ. रागिनी सिंह, वरिष्ठ नेता सुरेंद्र पटवा, चेयरमैन जसवंत सिंह, सुमेर सिंह चेयरमैन, राधेश्याम गोमला सहित संघर्ष समिति के सदस्य मौजूद रहे। दान सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन देश में मजबूती से लोकसभा का चुनाव लड़ रहा है। गोलवलकर के विचारों को मानने वाली भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में संविधान को कमजोर करने के साथ सार्वजनिक उपक्रमों को ओने-पौने दामों में अपने पूंजीपति साथियों को बेच दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×