मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गन्नौर में कुलदीप शर्मा का नामांकन दर्ज करवाने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

10:35 AM Sep 10, 2024 IST
गन्नौर की नयी अनाज मंडी में आयोजित सभा को संबोधित करते पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा। साथ हैं कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा।-हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 9 सितंबर (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को गन्नौर पहुंचकर कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप शर्मा का नामांकन दाखिल कराया। नामांकन दाखिल कराने के उपरांत उन्होंने कहा कि कुलदीप शर्मा को जिताकर भेज देना, बाकी आपकी सरकार मैं बनवा दूंगा।
गन्नौर नयी अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज मैं पहले दिन नामांकन करवाने निकला हूं और पहले ही दिन अहीरवाल होते हुए पंडित कुलदीप शर्मा के हलके में आया हूं।
हर जगह कांग्रेस की जबरदस्त लहर चल रही है। कुलदीप शर्मा के रूप में कांग्रेस ने गन्नौर में एक मजबूत व मेहनती उम्मीदवार दिया है। बतौर विधायक उन्होंने हमेशा पुरजोर तरीके से इलाके की आवाज उठाई और भविष्य में भी वो अपनी भूमिका को बखूबी निभाएंगे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने 10 साल के राज में इलाके को पीछे धकेलने का काम किया है। गन्नौर में एशिया की सबसे बड़ी मंडी बनाने की शुरुआत कांग्रेस ने की थी, लेकिन 10 साल में भी भाजपा इसे पूरा नहीं करवा सकी। आज भी यह मंडी उसी स्थिति में है, जहां कांग्रेस ने छोड़ी थी। जिस सडक़ से आज हम आए हैं, वो कभी कुलदीप शर्मा ने बनवाई थी, लेकिन आज यहां गड्ढ़ों में सड़क सिमटकर रह गई है। भाजपा ने पूरे प्रदेश की जो दुर्दशा की है, इसके चलते आज अहीरवाल से लेकर पूरे प्रदेश से एक ही आवाज आ रही है ‘भाजपा जा रही है, कांग्रेस आ रही है’ कांग्रेस सरकार बनने पर गन्नौर में एक बार फिर विकास का पहिया तेज गति से घूमेगा। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने कहा कि जनविरोधी नीतियों की वजह से आज भाजपा के पास अपने 90 उम्मीदवार भी नहीं हैं। वे दूसरी पार्टियों से उम्मीदवार चुरा रहे हैं। 67 में से 52 जगहों पर भाजपा प्रत्याशियों का विद्रोह हो चुका है। पूरे प्रदेश में भाजपा के विरोध और कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है। कांग्रेस सरकार बनने पर गन्नौर में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे।

Advertisement

Advertisement