मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Haryana Assembly Elections: हरियाणा भाजपा के पूर्व पब्लिसिटी एडवाइजर रॉकी मित्तल ने थामा कांग्रेस का हाथ

08:50 PM Aug 26, 2024 IST
Haryana Assembly Elections: गुलदस्ता भेंट कर रॉकी मित्तल का स्वागत करते हुए रणदीप सुरजेवाला।

ललित शर्मा/हप्र, कैथल, 26 अगस्त

Advertisement

Rocky Mittal: हरियाणा भाजपा के पूर्व पब्लिसिटी एडवाइजर रॉकी मित्तल ने रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस का हाथ थाम लिया। सुरजेवाला निवास पर कांग्रेस सदस्यता कार्यक्रम का आयोजन कर रॉकी मित्तल ने राहुल गांधी व रणदीप सुरजेवाला के समर्थन में गानों की लांचिंग की।

रॉकी मित्तल ने रणदीप सुरजेवाला को विकास पुरुष की संज्ञा दी व इलाके व हरियाणा की तस्वीर बदलने के लिए रणदीप सुरजेवाला का साथ देने के लिए लोगों से अपील भी की। भाजपा की पोल खोलते हुए रॉकी मित्तल ने कहा कि भाजपा को मुझसे ज्यादा कोई नहीं समझ सकता। दस साल भाजपा की सेवा की लेकिन भाजपा की नीति व नियत सिर्फ जातियों को लड़वाना और दंगे करवाने की है। मैं मोदी मोदी करता रहा लेकिन असल में मुझे आज होश आया है। सुरजेवाला ने कैथल को विकास के मामले में एक नई पहचान दी है।

Advertisement

रॉकी ने कहा, रणदीप सुरजेवाला का जब शासन था तो गुंडों की हिम्मत नहीं होती थी कि वो व्यापारियों से फिरौती मांग सकें, लेकिन आज भाजपा राज में व्यापारी वर्ग असुरक्षित महसूस कर रहा है। कैथल की जनता का दुर्भाग्य है हमने एक ऐसे नेता को कैथल का विधायक बना दिया जिसकी चलती ही नहीं।

रणदीप सुरजेवाला ने रॉकी मित्तल का कांग्रेस पार्टी में आने पर स्वागत किया और पार्टी में पूरा मान सम्मान देने का भी वादा किया। सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा की नीति सिर्फ समाज को बांटो और राज करो की नीति रही है। हरियाणा को हाशिए पर लाकर खड़ा कर दिया है। कांग्रेस पार्टी की सरकार आते ही हर वर्ग की प्रगति व उन्नति के कार्य किए जाएंगे।

Advertisement
Tags :
Haryana Assembly ElectionsHaryana CongressHaryana Electionsharyana newsHindi NewsKhattar Rakhi MittalRakhi MittalRakhi Mittal songsखट्टर राकी मित्तलराकी मित्तलराकी मित्तल के गानेहरियाणा कांग्रेसहरियाणा चुनावहरियाणा विधानसभा चुनावहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement