मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व भाजपा नेता राकेश चौधरी की मौत, आत्महत्या का अंदेशा

08:11 AM Oct 09, 2024 IST

धर्मशाला, 8 अक्तूबर (ट्रिन्यू)
पूर्व भाजपा नेता राकेश चौधरी द्वारा आत्महत्या करने का समाचार है। टांडा मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों ने आज शाम लगभग 4 बजे यूनिट के आईसीयू में उनकी मृत्यु की पुष्टि की। चौधरी को कल रात टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। सूत्रों ने यहां बताया कि चौधरी ने कथित तौर पर जहर खाया था। आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने जहर खाकर आत्महत्या की। चौधरी तीन बार विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं। एक बार वह बीजेपी के टिकट पर और दो बार निर्दलीय के तौर पर चुनाव में उतरे। सूत्रों ने बताया कि रविवार को राकेश चौधरी की पत्नी को भी टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
उन्होंने भी कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास भी किया था। उसकी हालत स्थिर और वह खतरे से बाहर बतायी गयी है। एसपी कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि राकेश चौधरी की पत्नी अब खतरे से बाहर हैं लेकिन अभी भी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।
उन्होंने कहा कि पत्नी का बयान दर्ज होने के बाद ही इस मामले में कुछ भी कहा जा सकता है। सूत्रों ने बताया कि राकेश चौधरी डिप्रेशन से पीड़ित थे।

Advertisement

Advertisement