मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

देश की सुरक्षा के लिए राष्ट्रवादी पार्टियों का जीतना जरूरी : महंत बालकनाथ

11:05 AM Sep 30, 2024 IST
छछरौली के ग्राम बल्लेवाला में आयोजित सभा में मौजूद भाजपा प्रत्याशी कंवरपाल गुर्जर और महंत बाबा बालकनाथ।  -निस

छछरौली, 29 सितंबर (निस)
भाजपा उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर ने ब्राह्मण माजरा, राम बांस, डेरा देवी सिंह, हरेवा, भूल खेडी, रग्गड़ माजरा, शेखोमाजरा, मनभरवाला, पंजेटो, मीरपुर, गांव गुलाबगढ़, गांव बल्लेवाला में लोगों से संपर्क किया। उनके साथ उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं जिला यमुनानगर भाजपा चुनाव प्रभारी सुरेश राणा, तिजारा से विधायक महंत बालकनाथ योगी, गंगोह विधायक कीरत सिंह, नकुड़ विधायक मुकेश चौधरी, पौंटा साहिब विधायक सुखराम चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश सपरा, सरपंच एसोसिएशन के प्रधान विजय मिंटू साथ रहे।
जनसंपर्क के दौरान तिजारा से विधायक महंत बालकनाथ योगी ने कहा कि देश की सुरक्षा और ज्यादा मजबूत करने के लिए राष्ट्रवादी सोच रखने वाली राजनीतिक पार्टियों का चुनाव जीतना जरूरी है। भाजपा राष्ट्रीय हित को सर्वोच्च मानती है। कंवरपाल गुर्जर के जीतने से मुख्यमंत्री नायब सैनी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ज्यादा मजबूत होंगे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला हक अल्पसंख्यक समुदाय का है, जबकि भाजपा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि देश के संसाधनों पर पहला हक गरीब व जरूरतमंद का है। कांग्रेस ने अल्पसंख्यक समुदाय का हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। अब देश में राष्ट्रवादी सोच को जीवित रखने के लिए भाजपा का जीतना बहुत जरूरी है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि भाजपा के कंवरपाल गुर्जर को ज्यादा से ज्यादा अपना सहयोग आशीर्वाद और समर्थन देकर जितवाएं। इस अवसर पर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि विपक्ष के उम्मीदवार धमकाने की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं । यहां की जनता विपक्ष के डराने-धमकाने वालों की भाषा को अपनी वोट की ताकत से जवाब देगी। आमजन भाजपा की राष्ट्रीय हित की बात को ध्यान में रखकर जगाधरी में तीसरी बार कमल खिलायें।

Advertisement

Advertisement