For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा सरकार ने दस वर्षों से प्रदेश की जनता को पोर्टल और आईडी के चक्कर में फंसाकर रखा

10:48 AM Aug 25, 2024 IST
भाजपा सरकार ने दस वर्षों से प्रदेश की जनता को पोर्टल और आईडी के चक्कर में फंसाकर रखा
भाजपा सरकार ने दस वर्षों से प्रदेश की जनता को पोर्टल और आईडी के चक्कर में फंसाकर रखा

नारनौल, 24 अगस्त (हप्र)
हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए वरिष्ठ नेता राव होशियार सिंह ने नांगल चौधरी विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी जताई है। राव होशियार सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता मौजूदा भाजपा सरकार की नीतियों से तंग आ चुकी है। भाजपा सरकार ने पिछले 10 वर्षों से जनता को पोर्टल, प्रॉपर्टी व फैमिली आईडी के चक्कर में उलझाकर रख दिया है। इन्हीं परेशानियों की वजह से प्रदेश की जनता अब बदलाव चाह रही है। यही कारण है कि आने वाला समय अब कांग्रेस का है।
उन्होंने कहा कि चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल के 10 साल में दक्षिण हरियाणा में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य हुए थे। चाहे महेंद्रगढ़ में केंद्रीय विश्वविद्यालय पाली, रेवाड़ी में मीरपुर यूनिवर्सिटी या रेवाड़ी में सैनिक स्कूल या नारनौल के पटीकरा ग्राम में आयुष विश्वविद्यालय, 24 घंटे बिजली, किसानों की फसलों को एमएसपी पर खरीदना यह सब वर्ष-2004 से 2014 तक प्रदेश में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ही देन है। उन्होंने कर्मचारियों की रिटायरमेंट को 60 वर्ष कर दिया था।
राव होशियार सिंह ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में सभी वर्ग खुश था। जिला महेंद्रगढ़ को जवान व किसान की खान कहा जाता है, लेकिन भाजपा ने जवान को अग्निवीर बना दिया और किसान को लठ मारकर पंगु बना दिया। भाजपा सरकार ने अपने 10 वर्षों के शासनकाल में ऐसा कौन सा वर्ग नहीं है, जिस पर लाठी नहीं चलाई हो जनता। कर्मचारी आंदोलन करते रहे, लेकिन इन्होंने किसी की एक नई सुनीं। मनोहर लाल खट्टर केवल अधिकारियों की सुनते थे और जनता कागजों का थैला भरकर कोर्ट कचहरी, डीसी, एसपी व सीएससी सेंटरों के चक्कर काटती रही। राव होशियार सिंह ने कहा कि मैं कांग्रेस में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र सिंह हुड्डा के विचारों से प्रभावित होकर शामिल हुआ हूं। मैंने पिछले 40 वर्षों से नांगल चौधरी व नारनौल विधानसभा के प्रत्येक वर्ग के लोगों की जी जान से सेवा की है। अगर कांग्रेस पार्टी ने उन्हें नांगल चौधरी या नारनौल विधानसभा से चुनाव लड़ने का मौका दिया तो जीतकर क्षेत्र के पिछड़ेपन व बेरोजगारी की फौज को समाप्त करने का प्रयास करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement