मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

घाड़ की चौधर के लिए सभी सीटों पर खिलायें कमल का फूल

08:32 AM Aug 20, 2024 IST
यमुनानगर के साढ़ौरा में भाजपा में शामिल होने वालों का स्वागत करते अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी संजीव घारू। -हप्र

यमुनानगर, 19 अगस्त (हप्र)
साढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के गांव रतौली में घाड़वासियों में जन आशीर्वाद सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी संजीव घारू मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।
जनसभा के दौरान संजीव घारू ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी भी घाड़ क्षेत्र से आते हैं और भाजपा ने उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ने की घोषणा बहुत पहले कर दी है। इसलिए यह घाड़वासियों की जिम्मेदारी है कि वह घाड़ की चौधर कायम रखने के लिए अम्बाला लोकसभा क्षेत्र की सभी सीटों पर कमल का फूल खिलायें और अन्य जिलों में भाजपा उम्मीदवारों को जितवाने के लिए जी तोड़ मेहनत करें, ताकि प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाई जा सके। रतौली स्थित सभा स्थल तक संजीव घारू को ट्रैक्टरों, मोटरसाइकिलों और कारों के काफिले के साथ साढ़ौरा से लाया गया‌। जन आशीर्वाद सम्मेलन में 200 से अधिक लोगों ने भाजपा में में शामिल होने का एेलान किया। जिसमें अधिकतर कांग्रेस पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ता थे, जिसमें मुख्यतः मोहम्मद खान, जुल्फान, मीर हसन, यासीन लंबरदार, ताज मोहम्मद, मोहम्मद महबूब, इस्माइल खान, मतलुब, मेहंदी हसन, शहाबुद्दीन, चीनू पंडित, बुरा लंबरदार, निसार, इरशाद,‌ इसमाईल लंबरदार, रहमान खान शामिल हुए।

Advertisement

Advertisement