मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बदलाव के लिए कार्यकर्ता अगले 45 दिन फील्ड में उतर कर मेहनत करें : दुष्यंत

06:43 AM Aug 17, 2024 IST

चंडीगढ़, 16 अगस्त (ट्रिन्यू)
पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं जजपा के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी चुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है और मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि प्रदेश में बदलाव लाने के लिए सभी कार्यकर्ता अगले 45 दिन फील्ड में उतर कर दिन-रात मेहनत करें। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनावी तैयारी जोर-शोर से जारी है। शुक्रवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री ने उचाना में 50 से ज्यादा कार्यक्रमों में शिरकत की और जजपा कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश भरा। पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले पांच महीने से प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से परेशान है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने यू-टर्न फैसलों और झूठी घोषणाओं के सहारे केवल जनता को भ्रमित करने का काम किया है, जबकि भाजपा सरकार धरातल पर लोगों के लिए काम करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इसी तरह कांग्रेस के 10 साल के शासन में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की विकास कार्यों में भेदभाव और क्षेत्रवाद की पॉलिटिक्स को जनता कभी नहीं भूल सकती।
वहीं जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि अच्छी बात है कि हरियाणा में चुनाव जल्दी होने की घोषणा हुई है और अब जनता को भाजपा सरकार के कुशासन से मुक्ति पाने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अक्टूबर के पावन त्योहारी माह में हरियाणा की जनता को नई सरकार मिलेगी और वो जनता की सेवा जुट जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement