मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

10 साल भाजपा सरकार ने जनता को सताने का काम किया : पुनिया

07:12 AM Aug 15, 2024 IST
सांकेतिक फोटो

फतेहाबाद, 14 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव डॉ. विनीत पुनिया ने कहा कि पिछले दस वर्षों में भाजपा सरकार ने जनता को सताने का काम किया है। अब जनता भाजपा का सफाया करने जा रही है।
चुनाव से पहले भाजपा की घोषणाएं इस बात का सबूत हैं कि 10 साल तक उसने जन-विरोधी काम किए हैं। लोकसभा चुनाव में जनता ने भाजपा के 400 पार के नारे की हवा निकाल दी।
अब हरियाणा के विधानसभा चुनाव में भाजपा की निकलने वाली है। यह बातें डॉ. विनीत पुनिया ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता डीएल हंसु के निवास पर चाय चर्चा के दौरान बीघड़ में ग्रामीणों की समस्याओं पर चर्चा करते  हुए कहीं।
विनीत पुनिया ने कहा कि विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में स्थानीय निवासियों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं। जल निकासी के इंतजाम ना होने से गलियों और घरों के सामने गंदा पानी का जमावड़ा रहता है। इस लापरवाही के कारण अब आगामी मानसून सीजन में मच्छर जनित बीमारियों का प्रकोप बढ़ने की आशंका है।
इस भीषण गर्मी में बिजली और पानी की कमी ने भी लोगों की मुसीबतें बढ़ा दी हैं। गांव बीघड़ में समस्याओं का अंबार है। सरकार के सहयोग नहीं करने से युवा खुद के खर्च पर लाइब्रेरी का संचालन करने को मजबूर हैं।
डॉ. पुनिया ने कहा कि भाजपा सरकार के नकारापन के कारण हरियाणा में युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। प्रदेश में नौकरियों के लाखों पद रिक्त पडे़ हैं, लेकिन सरकार इन्हें भरने के बजाय युवाओं को इजराइल भेजना चाहती है।
इस मौके पर पूर्व सरपंच प्रतिनिधि मदन लाल हांसू, हंस राज गंगवानी, ब्रज लाल बबल, शेर सिंह, तेजिंदर सिंह तूर, राज कुमार चित्रा, नन्हू राम बोरदा, दीवान चंद आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement